तारों से बातें करते थे सुशांत, मौत के बाद अधूरे रह गए सपने, शेयर की थी लिस्ट

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है. ये खबर जितनी शॉकिंग है, इस पर विश्वास करना उससे भी ज्यादा मुश्किल हो रहा है. बॉलीवुड ने यूं अचानक एक जगमगाता सितारा हमेशा के लिए खो दिया है. सुशांत सिंह राजपूत का निधन पूरे बॉलीवुड के लिए एकर सदमा है. हर कोई सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर कर रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत एक महत्वकांक्षी कलाकार थे. उन्हें बेहतरीन फिल्में करने का तो शौक था ही, वो इसके अलावा बड़े-बड़े सपने भी देखा करते थे. एक्टर सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ अपने वो सपने साझा किया करते थे. एक्टर के ऐसे सपने थे जिन्हें जान फैन्स भी उनकी तारीफ करते नहीं थकते थे.

सुशांत के बड़े सपने

सुशात सिंह राजपूत ने बताया था कि उन्हें प्लेन उड़ाने से लेकर, नेत्रहीन लोगों को कंप्यूटर कोडिंग सिखानी थी. इसके अलावा सुशांत को गाड़ियों का भी खासा शौक था. वो लैंबोर्गिनी गाड़ी खरीदना चाहते थे. सुशांत एक अच्छे एक्टर के अलावा संवेदनशील इंसान भी थे. वो पर्यावरण के लिए भी योगदान देना चाहते हैं और 1000 पेड़ों को लगाने की तैयारी कर रहे थे. उनकी इस लिस्ट में स्वामी विवेकानंद पर डॉक्यूमेंट्री, सिमेटिक्स पर प्रयोग, ट्रेन से यूरोप की यात्रा, डिफेंस फोर्स के लिए स्टूडेंट्स को तैयारी कराना, महिलाओं को आत्मसुरक्षा की ट्रेनिंग देना और क्रिया योगा सीखना जैसी गतिविधियां भी उनकी इस सपनीली लिस्ट में शामिल थी.अब उनकी लिस्ट में प्रोफेशनल खिलाड़ी के साथ चेस और पोकर खेलना, मोर्स कोड सीखना, खेती करना सीखना, महिलाओं को सेल्फ डिफेन्स की ट्रेनिंग में मदद करना भी शामिल था.

एक्टर को क्रिकेट भी बहुत पसंद था. उन्होंने खुद बताया था कि वे लेफ्ट हाथ से क्रिकेट खेलना भी सीखना चाहते थे. लेकिन अब शायद एक्टर के ये सपने, सपने ही रह जाएंगे.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button