तेजस्वी पर JDU का तंज, ‘जो स्कूल भी पास नहीं किए, वह विश्वविद्यालय की बात करते हैं’

पटना। सोशल मीडिया के बहाने जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) प्रवक्ता अजय आलोक ने विपक्ष बड़ा निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि विपक्ष में बौद्धिक क्षमता का अभाव है यही वजह है कि शब्दों की मर्यादा गिरती है. जेडीयू प्रवक्ता ने सोशल मीडिया को बड़ा प्लेटफार्म बताया. साथ ही उन्होंने कहा कि इस बात पर बहुत निर्भर करता है कि कौन खुद ट्वीट कर रहा है और कौन दूसरों से करवा रहा है.

अजय आलोक ने कहा कि जो खुद से ट्वीट करेगा वह शब्दों की मर्यादा भी रखेगा, लेकिन दूसरों से ट्वीट करवाया जाएगा तो शब्दों की मर्यादा गिरेगी ही. उन्होंने बिना नाम लिए तेजस्वी यादव पर भी तंज कसा और कहा कि जो स्कूल भी पास नहीं किए वह विश्वविद्यालय की बात करते हैं.

जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि बौद्धिक क्षमता का विपक्ष में बहुत अभाव है. इसी कारण अब बयानों में भी शब्द की मर्यादा गिराते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि स्वच्छ राजनीति करने वालों के लिए यह चिंता का विषय है. कुछ लोग राजनीति को सत्ता हथियाने का माध्यम समझते हैं और इसका दुरुपयोग करते हैं.

जेडीयू के बयान पर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि जेडीयू के लोग तेजस्वी यादव की चिंता छोड़ें. तेजस्वी यादव के बढ़ते कद से जेडीयू के नेता परेशान हैं. राष्ट्रीय स्तर पर तेजस्वी यादव ने दस्तक दे दी है. अब वह नेशनल लीडर के रूप में जाने जा रहे हैं.

आरजेडी नेता ने कहा कि विधानसभा में तेजस्वी यादव से जेडीयू के लोग घबराते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने नीतीश कुमार को पीएम मटेरियल बनाया था. वह अब बीजेपी में जाकर न घर के हैं ना घाट के.

मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि जेडीयू के लोग लालू यादव के स्वास्थ्य की चिंता न करे. तेजस्वी सक्षम हैं अपने पिता की स्वास्थ्य की चिंता करने के लिए. तेजस्वी यादव राजनीतिक लड़ाई भी लड़ेंगे और पारिवारिक दायित्वों का भी निर्वहन कर रहे हैं.

गौरलतब है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तेजस्वी के ट्विटर पर सक्रिय रहने पर भी इशारों ही इशारों पर कटाक्ष करते हुए कहा, ‘उन्हें कुछ करना नहीं है, बस रोज किसी मुद्दे पर ट्वीट कर देना है.’ उन्होंने हालांकि यह भी कहा, ‘विपक्ष या कुछ लोग हमारे बारे में क्या कह रहे हैं, इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. हमलोग अपनी काम में लगे हैं.’

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button