तेज रफ्तार बस ने राहगीरों को कुचला, छह लोगों की दर्दनाक मौत,एक गंभीर घायल

बाराबंकी। बाराबंकी में भीषण सड़क हादसे में छह बारातियों की दर्दनाक मौत हो गई। सड़क हादसा उस वक्त हुआ जब फैजाबाद से बाराबंकी जा रही एक प्राइवेट बस ने सड़क पार कर रहे बारातियों को कुचल दिया। जिसमे छह लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि कई अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं। स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव का काम शुरू किया फिलहाल घायलों में एक की हालत गंभीर बताई गई है।

सड़क क्रॉस कर रहे थे राहगीर
जानकारी के मुताबिक ये सभी राहगीर एक प्राइवेट सवारी गाड़ी से उतर कर रोड पर कर रहे थे। तभी फैजाबाद की तरफ से आ रही एक तेज रफ़्तार प्राइवेट बस ने सभी को कुचल दिया। मंगलवार शाम बाराबंकी जिले के फैजाबाद-लखनऊ हाईवे पर दादरा गांव के पास एक तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने राहगीरों को कुचल दिया।

इस दर्दनाक सड़क हादसे में छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि कई राहगीर गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। घायलों में से कई की हालत गंभीर बताई जा रही है, फिलहाल सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में से एक घायल लड़की ने बताया कि वह लोग एक शादी में शामिल होने के लिए जा रहे थे। जैसे ही वह लोग रोड क्रॉस करने के लिए चलें तभी एक बस अचानक आई और उन लोगों को रौंदते हुए चली गई।

हादसे के बाद शुरुआती जानकारी देते हुए जिला प्रशासन ने सात मौतों की बात की थी लेकिन बाद में छह मौतों की पुष्टि हुई है। वहीं बस चालक इन सभी राहगीरों को कुचलते हुए मौके से फरार हो गया, हादसे के बाद स्थानीय लोगों में तुरंत राहत और बचाव का काम शुरू किया। उसके बाद जानकारी मिलते ही मौके पर डीएम, एसपी समेत जिले के तमाम आलाधिकारी आनन-फानन में मौके पर पहुंचे।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button