तो इस वजह से ऑस्ट्रेलिया-वेस्टइंडीज के बीच होने वाली T20 सीरीज को किया गया रद्द

वेस्टइंडीज के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की अक्टूबर ट्वेंटी 20 श्रृंखला को बंद कर दिया गया है, क्योंकि कोविड -19 महामारी अंतरराष्ट्रीय खेल कैलेंडर को प्रभावित करती है।यह ऑस्ट्रेलिया में अक्टूबर-नवंबर के लिए निर्धारित टी 20 विश्व कप के स्थगन के बाद, और इस महीने की जिम्बाब्वे के खिलाफ एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा कि तीन मैचों की वेस्टइंडीज सीरीज़ का उद्देश्य टी 20 विश्व कप के लिए वार्म-अप था, लेकिन अब इस उद्देश्य को पूरा नहीं कर सकता।सीए ने एक बयान में कहा, “इस विकास के प्रकाश में … मैचों को स्थगित करने पर सहमति हुई है।”

इससे पहले इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच अक्टूबर में खेली जाने वाली ट्वेंटी-ट्वेंटी सीरीज को रद्द किया जा चुका है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ट्वेंटी-ट्वेंटी सीरीज का आयोजन दोबारा होगा या नहीं यह अब तक तय नहीं हो पाया है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने हाल ही में भारत से दिसंबर-जनवरी के दौरे पर ट्वेंटी-ट्वेंटी सीरीज खेलने की अपील की.

अपने होम ग्राउंड पर ऑस्ट्रेलियाई टीम नवंबर के अंत में खेलते हुए दिखाई दे सकती है. ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के बीच 21 नवंबर से 25 नवंबर के बीच एक टेस्ट मैच खेला जाना है.  ऑस्ट्रेलिया ने हाल ही में इस महीने न्यूजीलैंड और जिम्बॉब्वे के साथ खेली जाने वाली सीरीज को रद्द कर दिया था.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button