तो इस वजह से फुट-फुटकर रोती नजर आई शाहरुख की लाडली बेटी, कहा:”बधाई हो मुझे रोते हुए…”

शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. सुहाना ने इंडस्ट्री में अभी तक कदम नहीं रखा है लेकिन वो सोशल मीडिया  पर किसी सुपरस्टार से कम फैन फॉलोइंग नहीं रखती हैं. उनके कई फैन क्लब भी मौजूद हैं.

सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में से एक में सुहाना रोती दिखाई दे रही हैं, फोटो में में सुहाना के आंसू साफ नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में वो काफी उदास दिखाई दे रही हैं। उनकी ये तस्वीरें देखकर सभी हैरान हैं।

सुहाना खान ने अपनी ये इमोशनल तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- बधाई हो अगर आपने मुझे रोते हुए नहीं देखा है। इससे पहले कि आप कुछ और समझें, हम आपको बता देते हैं कि इस कैप्शन में आगे सुहाना ने लिखा- ~ quarantine filming और कई इमोजी का भी इस्तेमाल किया है।

सुहाना खान फिलहाल न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में फिल्ममेकिंग का कोर्स कर रही हैं और इससे पहले वह ससेक्स के आर्डिंगली कॉलेज से ग्रेजुएशन की डिग्री पूरी कर चुकी हैं. सुहाना पढ़ाई पूरी करने के बाद एक्ट्रेस बनना चाहती हैं. यही नहीं एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख़ खान ने बताया था कि सुहाना एक्ट्रेस बनना चाहती हैं. जिसे लेकर एक्टर ने कहा था कि वह सुहाना के सपने को पूरा करने के लिए उन्हें पूरा सपोर्ट भी करेंगे.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button