तो इस वजह से सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम नहीं करना चाहती थीं परिणीति चोपड़ा, सामने आई सच्चाई

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कहकर जा चुके हैं। सुशांत ने टीवी से बॉलीवुड का सफर तय किया था। सुशांत ने टीवी के साथ फिल्मों में भी खूब नाम कमाया है। फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने हाल ही में सुशांत के बारे में बताया था कि सुशांत ने उनके एक प्रोजेक्ट के बारे में मना कर दिया था। अनुराग कश्यप ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि परिणीति चोपड़ा ने क्यों हंसी तो फंसी फिल्म में सुशांत के साथ काम करने से मना कर दिया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुराग कश्यप ने साल 2014 में आई फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ के लिए सुशांत सिंह राजपूत का नाम लिया था. उस वक्त वो फिल्म के लिए एक्ट्रेस की तलाश कर रहे थे, जिसके बाद इस फिल्म के लिए परिणीति चोपड़ा से बात की गई. लेकिन उस वक्त परिणीति ने सुशांत के नाम को लेकर कहा कि वो टीवी एक्टर के साथ काम नहीं करना चाहतीं. लेकिन अनुराग ने उन्हें बताया कि सुशांत सिर्फ एक टीवी एक्टर नहीं हैं उन्होंने ‘पीके’ (pk) और ‘काय पो छे’ जैसी फिल्मों में काम किया है.

इसके अलावा अनुराग कश्यप ने अपने इंटरव्यू में ये भी कहा कि- ‘परिणीति चोपड़ा उन दिनों यशराज फिल्म्स (YRF) की ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में काम कर रही थीं. परिणीति यशराज फिल्म्स के पास गईं और उन्होंने उनसे बात की जिसके बाद यशराज फिल्म्स ने सुशांत बुलाया और ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में काम करने का ऑफर दिया, जिसके बाद सुशांत ने हमसे कोई कॉन्टेक्ट नहीं किया.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button