…तो समझ जाइए आपकी पार्टनर करना चाहती है सेक्स

यह तो जग जाहिर है महिलाओं को समझना आसान नहीं होता। कहते हैं कि कोई नहीं बता सकता कि उनके दिमाग में कब क्या चल रहा होता है लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स देते हैं जिससे आप जान सकेंगे कि महिला पार्टनर का सेक्स का मूड है या नहीं। क्योंकि महिला तो आपसे अपने मुंह से ये बात कहेगी नहीं, इसके लिए आपको उसकी बॉडी लैंग्वेज को समझना बहुत जरूरी है।

महिला पार्टनर अगर आप अपनी महिला पार्टनर से मिलने के लिए पहुंचे हैं और वो आपको आगोश में भरने के लिए हाथ उठाती है तो आपको उनके हाथ पर ध्यान देना होगा। अगर आगोश में लेने की बजाए महिलाएं अपनी बांहों को अपने शरीर के बिल्कुल करीब रख लेती हैं, तो मर्दों को समझना चाहिए कि उनकी पार्टनर के मन में कुछ चल रहा है।

अगर आप अपनी महिला पार्टनर के साथ बैठे या लेते हैं और उनका हाथ आपके सिर पर या आपके चेस्ट पर है तो यह भी इसी ओर इशारा करता है कि आपकी पार्टनर आपके साथ सेक्स करना चाहती है।

वहीं अगर आपकी महिला पार्टनर आपके पास आने पर तेज-तेज सांसे ले तो भी मतलब हुआ कि वह उस समय सेक्स के लिए काफी उत्तेजित है। जब शरीर ऑर्गेज़म के लिए तैयार हो रहा है तो दिल की धड़कन तेज हो जाती है और शरीर में ऑक्सीजन की डिमांड बढ़ने से सांसे तेज़ हो जाती हैं। ये भी इस बात का संकेत है कि वो आपके प्यार के लिए तैयार है।

अच्छे सेक्स का एक सीक्रेट ये भी है कि ये बेहद समकालिक यानी सिंक्रनाइज़्ड होता है। इसलिए अगर आपकी पार्टनर आपके मूव्स को मैच कर रही हैं और आपके साथ तालमेल बिठा रही हैं तो आगे बढ़ने के लिए इससे बेहतर और कोई समय नहीं हो सकता।

जब आपकी पार्टनर कई बार बहाने बनाकर आपके पास आये और आपको प्यार करने के लिए गले लगाना चाहे तो ये भी इस बात का संकेत है कि वो आपके साथ सेक्स करना चाह रही है। इसके अलावा अपने पंजों को मोड़ना भी एक अच्छा संकेत है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button