दिल्लीः 6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी, अस्पताल में तोड़ा दम

नई दिल्ली। दिल्ली में एक मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी का नया मामला सामने आया है. जहां एक 6 साल की मासूम बच्ची को गुरुवार की देर रात सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बच्ची लहूलुहान हालत में थी. उसके प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था. शुक्रवार की दोपहर उस मासूम बच्ची ने दम तोड़ दिया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

सर गंगाराम अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि गुरुवार की शाम 3 बजकर 57 मिनट पर एक 6 वर्षीय बच्ची को अस्पताल में लाया गया था. उसे गंभीर चोटें लगी थी. उसके प्राइवेट पार्ट से लगातार खून बह रहा था. उसके शरीर के कई अंग काम नहीं कर रहे थे.

डॉक्टरों ने बच्ची की जांच में पाया कि उसे कई गंभीर चोटें थीं. डॉक्टरों को शक था कि उसके साथ हद दर्ज का यौन उत्पीड़न किया गया है. डॉक्टरों ने उसे बचाने की बहुत कोशिश लेकिन बावजूद इसके शुक्रवार की दोपहर उस बच्ची ने दम तोड़ दिया. बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक बच्ची की मौत संक्रमण की वजह से हुई है. अब तक बच्ची के परिवार वालों ने यौन उत्पीड़न की बात को स्वीकार नहीं किया है. हालांकि पुलिस इस मामले में पर राय बनाने के लिए औपचारिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. पुलिस के मुताबिक मामले की जांच जारी है.

उधर, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा कि एक और बच्ची की आहुति चढ़ गई. बताया जा रहा है कि इतनी बर्बरता से उसके साथ यौन शोषण हुआ कि काफी अंदरूनी चोटें आईं और इन्फेक्शन के कारण वो मर गई. कोई सुन रहा है? किसी को कोई फर्क पड़ता है? क्या अब भी सिस्टम नपुंसक बना रहेगा. क्या अब भी बलात्कारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं होगी?

Met doctors in Sir Ganga Ram Hospital. 6 year old’s medical reports reveal recto vaginal fistula which means tear in anal & vaginal region. Happens due 2 sexual assault. She appears to have died due 2 an infection from same. Police shud imm arrest perpetrator. Devastating! https://twitter.com/ANI/status/959338898223779840 

एक और बच्ची की आहुति चढ़ गई। बताया जा रहा है कि इतनी बर्बरता से उसके साथ यौन शोषण हुआ कि काफी अंदरूनी चोटें आई और इन्फेक्शन के कारण वो मर गई। कोई सुन रहा है? किसी को कोई फर्क पड़ता है? क्या अब भी सिस्टम नपुंसक बना रहेगा। क्या अब भी बलात्कारियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही नहीं होगी?

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button