दिल्ली के बाद बुलंदशहर में कांवड़ियों ने दिखाया रौद्र रूप, पुलिस जीप में की तोड़फोड़

बुलंदशहर। दिल्ली के बाद अब बुलंदशहर में बेकाबू कांवड़ियों की टोली एक गाड़ी पर कहर बनकर टूट पड़ी. पर इस बार उनके निशाना पर कोई आम आदमी की गाड़ी नहीं बल्कि पुलिस की सरकारी जीप थी. स्थानीय लोगों के साथ विवाद के बाद कावड़िए उग्र हो गए और देखते ही देखते गाड़ी को तहस-नहस कर दिया.

कहा जा रहा है कि एक कावड़िए ने पुरानी रंजिश में अपने साथी कावड़िए के साथ मिलकर एक युवक की पीटाई कर दी और मौके पर पहुंची यूपी डायल100 की पुलिस जीप को भी निशाना बना डाला. तोड़फोड़ और बवाल का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 10 बलवाईयों को नामजद और 50 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

ये घटना बुलन्दशहर के नरसैना ज्ञतना क्षेत्र की है. यूपी डायल100 पुलिस जीप में ये कावड़िए सिर्फ इसीलिए तोड़फोड़ कर रहे हैं क्योंकि पुलिस उनके एक साथी को पकड़ने का प्रयास कर रही थी. दरअसल बुलन्दशहर के गांव किनौना निवासी पप्पू बिजली के मीटर लगाने का काम करता है. पप्पू का किसी शख्स से मीटर लगाने को लेकर विवाद हो गया था. विवाद के बाद उस शख्स ने बहन के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए नरसैना थाने में पप्पू के खिलाफ थाने तहरीर दी थी.

पप्पू कावंड़ यात्रा में शामिल था. उसने अपने साथी कावड़ियों के साथ मिसकर उस शख्स की पिटाई कर दी जिसने उसके खिलाफ तहरीर दी थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पप्पू को पकड़ना चाहा, तो पप्पू के साथी कावड़िए उग्र हो गए और पुलिस जीप में तोड़फोड़ की. पुलिस ने इस मामले में10 बलवाईयों को नामजद और 50 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है. शिवरात्रि के बाद आरोपियो की गिरफ्तारी की जाएगी.

इसके पहले दिल्ली के मोतीबाग इलाके से सड़क पर कुछ बेकाबू कांवड़ियों सरेआम गुंडागर्दी की कुछ तस्वीरें आईं थी. हालांकि बात मामूली सी थी. कांवड़ियों की एक टोली वहां से गुजर रही थी, उसी दौरान सड़क से गुजर रही एक गाड़ी ने किसी कांवड़िए को छू भर दिया. बस इसी बात पर कांवड़िए भड़क गए और एक गाड़ी पर टूट पड़े.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button