दिल्ली: सरकारी स्कूल के टीचर ने मारा थप्पड़, छात्र के कान का पर्दा फटा

नई दिल्ली। दिल्ली के खानपुर स्थित सरकारी स्कूल में बर्बरता से छात्र को पीटने का मामला सामने आया है. मामला दिल्ली के नेब सराय थाना इलाके का है. टीचर पर आरोप है कि उन्होंने छात्र को ऐसा थप्पड़ मारा, जिससे उसके कान का पर्दा फट गया. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 325 के तहत मामला दर्ज कर, आरोपी टीचर को गिरफ्तार किया, जिसे फिर जमानत पर रिहा कर दिया गया. मामला 27 जुलाई का बताया जा रहा है.

पुलिस के मुताबिक खानपुर के एक सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले एक 14 साल के छात्र ने अपना डेस्क साफ करने के लिए डस्टर मांगा तो, आरोपी टीचर महेश ने मॉनिटर से उस छात्र को डस्टर देने से मना कर दिया और पीड़ित के कान पर 2 से 3 थप्पड़ जड़ दिए, जिससे छात्र के कान से खून आने लगा. घर जाकर छात्र ने अपनी मां को इस घटना के बारे में बताया, जिसके बाद परिजन उसे तुरंत अस्पताल ले गए.

पुलिस का कहना है कि 3 अगस्त को उन्हें हमदर्द हॉस्पिटल से जानकारी मिली लेकिन परिवार ने इस मामले में ये कहकर स्टेटमेंट देने से मना कर दिया कि वो बाद में ब्यान देंगे. 7 अगस्त को पुलिस इस मामले में पीड़ित की तरफ से स्टेटमेंट दिया गया, जिसमें बाद पुलिस ने आरोपी टीचर महेश को गिरफ्तार किया, जिसके बाद उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया. बिना वजह छात्र की पिटाई को लेकर आरोपी टीचर की मंशा पर कई सवाल खड़े होते है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button