दीप दासगुप्ता ने किया दावा, चेन्नई की टीम के साथ जुड़ सकते हैं सुरेश रैना

चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आई है। टीम के स्टार बल्लेबाज और उप-कप्तान आईपीएल 2020 के लिए दोबारा टीम के साथ जुड़ सकते हैं। क्रिकबज को दिए इंटरव्यू में रैना ने इस बात के संकेत दिए हैं।

बता दें कि रैना ने 29 अगस्त को निजी कारणों का हवाला देते हुए आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस ले लिया था। जिसके बाद सीएसके के मैनेजमेंट और कप्तान धोनी से उनके विवाद को लेकर खबरें सामनें आई थी।

दासगुप्ता जिन्होंने 8 टेस्ट और 5 वनडे मैच भारत के लिए खेले हैं उन्हें लगता है कि रैना शुरूआत के कुछ मैच जरूर मिस करेंगे लेकिन टॉप ऑर्डर का बल्लेबाज बाद में चेन्नई के साथ जुड़ जाएगा. पूर्व बंगाल के विकेटकीपर को लगता है कि चेन्नई रैना के रिप्लेसमेंट का एलान नहीं करेगा.

बता दें कि हाल ही में रैना ने क्रिकबज को दिए गए एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं क्वारंटीन में भी ट्रेनिंग कर रहा हूं. ऐसे में आपको पता नहीं कि मैं कब सीएसके कैंप में वापस लौट जाऊं.

वहीं हरभजन के बदले चेन्नई की टीम रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में किसी और खिलाड़ी को शामिल कर सकती है. भज्जी की जगह जलज सक्सेना का नाम चल रहा है. ऐसे में उन्हें टीम में शामिल किया जा सकता है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button