दूसरा बच्चा करने से पहले ट्विंकल ने अक्षय के सामने रखी थी ये शर्त, इंटरव्यू में किया ये खुलासा

बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार 9 सितम्बर को अपना 53वां जन्मदिन मनाएंगे। अक्षय कुमार का जन्म 9 सितंबर, 1967 को पंजाब के अमृतसर में हुआ था। अक्षय का असली नाम राजीव हरिओम भाटिया है। लेकिन बॉलीवुड में आने से पहले उन्होंने अपना नाम बदलकर अक्षय कर लिया।

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार ने साल 2001 में ट्विंकल खन्ना के साथ सात फेरे लिए थे. दोनों के फैंस इस जोड़ी को खूब प्यार देते हैं. वहीं एक बार अपने इंटरव्यू में ट्विंकल खन्ना ने अपने और अक्षय के रिश्ते को लेकर कई खुलासे किए थे. ट्विंकल ने बताया कि अक्षय ने उन्हें उनकी फिल्म ‘मेला’ की शूटिंग के वक्त प्रपोज़ किया था.

अक्षय कुमार जब दुसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहे थे तो ट्विंकल ने उनके सामने एक अजीब शर्त रख दी थी. ट्विंकल ने कहा था कि “मैंने अक्षय को बोल दिया था कि जब तक वह सेंसिबल और अच्छी फिल्में नहीं करते.. तब तक मैं दूसरा बच्चा पैदा नहीं करूंगी.”

अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री ट्विंकल ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन्हें लगता था कि अक्षय के साथ उनका रिश्ता बस 15 दिन चलेगा. बता दें कि अक्षय और ट्विंकल की शादी को 15 साल हो गए हैं. लेकिन ट्विंकल कहती हैं पहले वो इस रिश्ते को लेकर बिल्कुल भी सीरियस नहीं थीं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button