दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर करीना कपूर ने किया खुलासा कहा, “ये गलती दोबारा नहीं करना चाहती हूँ”

बॉलीवुड सेलेब्‍स भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को अपनी निजी जिंदगी के बारे में बताते रहते हैं। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस करीना कपूर खान की निजी जिंदगी हमेशा से ही लाइमलाइट में रही है। बाकी सिलेब्रिटीज की तरह करीना ने कभी भी अपनी निजी जिंदगी को दुनिया से छिपाया नहीं है।

अपने एक इंटरव्‍यू में करीना ने बताया कि उन्‍हें भी प्रेग्‍नेंसी में होने वाली समस्‍याओं ने बहुत परेशान किया था। वो भी रोज सुबह मॉर्निंग सिकनेस से परेशान रहती थीं। हालांकि, आपको बता दें कि आम महिलाओं की तरह करीना भी मॉर्निंग सिकनेस दूर करने के लिए घरेलू नुस्‍खों का इस्‍तेमाल किया करती थीं।

करीना ने बताया कि उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर घर में एक्साइटेड हैं साथ ही चिंतित भी हैं क्योंकि इस समय महामारी फैली हुई है और ये समय उनकी पहली प्रेग्नेंसी से अलग है। करीना ने कहा, ‘तैमूर के समय जब मैं प्रेग्नेंट थी तब सब मुझे बहुत खाने के लिए कहते थे और इस वजह से मेरा 25 किलो वजन बढ़ गया था। मैं फिर से वो नहीं करना चाहती। मुझे बस हेल्दी और फिट रहना है। मुझे लगता है कि पहली बार वो एक्साइटमेंट थी और सब कहते थे पराठा खाओ, घी खाओ, दूध पियो, बेसन के लड्डू आ रहे हैं। लेकिन अब मैं कहती हूं कि सुनो, मैंने पहले ये किया हुआ है। मैं जानती हूं कि मेरे शरीर को किसकी जरूरत है।’ करीना ने कहा कि उन्हें डॉक्टर भी उन्हें कहते हैं कि उन्हें दो लोगों के लिए नहीं खाना है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button