देखें विडियो: AIB के जरिए इरफान बॉलिवुड में किसे दे रहे हैं ऐसी गालियां!

aib-एआईबी अपने एक नए विडियो से फिर से आपके बीच तहलका मचाने को तैयार है। ऑनलाइन एंटरटेनमेंट चैनल एआईबी के इस नए विडियो में इरफान खान बिल्कुल नए अंदाज में आपको दिखेंगे। बॉलिवुड में खासकर अपनी गंभीर छवि के लिए जाने जानेवाले इरफान इस बार यहां बॉलिवुड में फिल्मों को हिट कराने के उल्टे-पुल्टे तरीकों पर मजाक करते नज़र आ रहे हैं।
विडियो में कुछ लड़के इरफान के साथ विडियो बनाने की इच्छा जताते हैं, जिसपर इरफान के करीब बैठा लड़का कहता है कि इनसे कुछ भी करवा लो, ये कुछ भी कर सकते हैं। इरफान बार-बार कहते हैं कि वह अपनी बड़ाई नहीं करना चाहते, लेकिन वह कुछ भी कर सकते हैं। जब कहा गया कि इरफान ने अबतक कभी पार्टी सॉन्ग नहीं किया है, तो इरफान पार्टी सॉन्ग के लिए भी तैयार हो जाते हैं। इस विडियो में जो रैप उन्होंने गाया है, उसमें बॉलिवुड के पार्टी सॉन्ग का जमकर मजाक उड़ाया गया है।

 

बॉलिवुड फिल्मों को हिट कराने के लिए लोग क्या-क्या करते हैं, कुछ ऐसा ही बताया गया है यहां। इस विडियो को देख आपको रैपर हनी सिंह का ‘पार्टी ऑल नाइट’ गाना याद आ जाएगा। विडियो में कलाकारों के अंदाज को देख आपको जितनी हंसी आएगी, उतना ही उनके द्वारा बोले गए शब्द आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे।
गौरतलब है कि एआईबी तब से चर्चा में है, जब इसके मंच पर अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह और करण जौहर अपना कार्यक्रम लेकर आए थे और शो में इस्तेमाल हुए अश्लील भाषा के कारण कानूनी झमेलों तक से घिर गए। सिर्फ इन कलाकारों के खिलाफ ही नहीं, बल्कि दर्शकों में बैठे सितारों पर भी केस के कई मामले सामने आए। अब देखना यह है कि क्या इस विडियो में इस्तेमाल हुई भाषा से भी किसी को आपत्ति हो सकती है!

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button