देर रात शादी से पहले गर्लफ्रेंड के साथ पूल में ये करते नजर आए वरुण धवन, वायरल हुई तस्वीर

वरुण धवन और नताशा दलाल एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं। वरुण अपनी लाइफ के हर स्पेशल मौके पर नताशा को साथ रखते हैं। हालांकि वरुण, नताशा के साथ सोशल मीडिया पर ज्यादा फोटोज शेयर नहीं करते, लेकिन हाल ही में उन्होंने फोटो शेयर करी हैं.

दोनों को तस्वीर में रात के वक्त पूल के पास पोज देते हुए देखा जा सकता है. वरुण ने ऑरेंज रंग का जैकेट और शॉर्ट्स पहन रखा है. जबकि नताशा सिंपल लुक में वरुण के साथ दिखाई दे रही हैं. दोनों की जोड़ी फैंस को आकर्षित कर रही हैं. उन्होंने लिखा, “जब तक तुम मेरे साथ हो मुझे डरने की जरूरत नहीं है.”

वरुण और नताशा को अपनी शादी का मंसूबा कोरोना वायरस महामारी के चलते टालना पड़ा था. बताया जाता है कि दोनों की शादी गर्मी में होनेवाली थी. वरुण धवन के पिता फिल्म मेकर डेविड धवन ने जनवरी में अफवाह का खंडन करते हुए बताया था कि कितनी बार उन्हें बेटे की शादी के कार्यक्रम के बारे में सुनना पड़ेगा?

उन्होंने कहा था, “हर सप्ताह मुझे बताया जाता है कि कब और कहां वरुण शादी करने जा रहा है. दोनों को इस बारे में मुझसे ज्यादा पता है.” उन्होंने कहा, “वरुण और मैं एक साथ स्कूल में थे. हम दोनों दोस्त काफी समय तक बने रहे. फिर हमें लगा कि हम दोनों दोस्त से भी ज्यादा कुछ और हैं.”

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button