देवरिया : भागती गाड़ी के पीछे दौड़ी पुलिस, मशक्कत के बाद गिरफ्तारी

उत्तर प्रदेश के देवरिया से एक बड़ा मामला सामने आया है। यहाँ  देवरिया मे कोआपरेटिव चौराहा सुभाष चौक के पास पुलिस और बदमाशों के बीच चली गोलियां।

उत्तर प्रदेश के देवरिया से एक बड़ा मामला सामने आया है। यहाँ  देवरिया मे कोआपरेटिव चौराहा सुभाष चौक के पास पुलिस और बदमाशों के बीच चली गोलियां। यातायात प्रभारी रामबृक्ष यादव ने जान जोखिम में डाल कर बदमाशों को रोका।सभी बदमाशों को SOG टीम ले गयी। 

भटवलिया चौराहे की तरफ से भागती गाड़ी को जब एसओजी की टीम रोकी तो बदमाश गाड़ी लेकर गोरखपुर ओवरब्रिज तरफ भागने लगे। सूचना मिलते ही यातायात प्रभारी रामबृक्ष यादव ने गाड़ी रोकी तो बदमाशों में फायरिंग झोंक दी.

रामबृक्ष यादव के मुताबिक गाड़ी बिहार नम्बर की थी किसी के हताहत होने की खबर नही है गाड़ी में सभी सवार लोगों को एसओजी टीम पूछताछ के लिए ले गयी.

मालूम हो कि पुलिस और बदमाशों के बीच देवरिया मे कोआपरेटिव चौराहा सुभाष चौक के पास गोलिया चल गयी। श्रीपति मिश्रा एसपी देवरिया  के अनुसार पुलिस की तरफ से हवाई फायरिंग की गयी थी। इस दौरान पुलिस ने बदमाशों की गाड़ी को रोकने की कोशिश की तो न रुके इसके बाद पीछा करते वक़्त पुलिस ने बदमाशों पर हवाई फायरिंग की थी। 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button