दोषी को सरेआम गोली मार दो, तभी बंद होंगे रेप: बीजेपी सांसद

असम में बढ़ते रेप मामलों पर अपनी चिंता व्यक्त करते हुए तेजपुर से बीजेपी सांसद आर पी शर्मा ने कहा कि रेप के मामलों में जो कोई भी दोषी पाया जाए, उसे पब्लिक के बीच में गोली मार देनी चाहिए. बीजेपी सांसद ने कहा कि जो लोग महिलाओं की इज्जत नहीं करते हैं उन्हें मृत्यु दंड देना चाहिए.

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा, जो लोग रेप जैसे घिनौने अपराध करते हैं उन्हें पब्लिक के बीच में गोली मार देनी चाहिए. तभी रेप के मामलों को रोका जा सकता है.

ANI Digital

@ani_digital

must be shot dead in public: MP

Read @ANI Story | https://www.aninews.in/news/national/general-news/rapists-must-be-shot-dead-in-public-bjp-mp201803290938210003/ 

आपको बता दें कि हाल ही में असम के नगांव में पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक 12 साल की एक बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था. उसके साथ पांच लोगों ने उसके घर पर रेप किया और फिर उस पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी थी. इस घटना में बच्ची की मौत हो गई थी. पुलिस का कहना था कि पीड़िता का 90 प्रतिशत शरीर जल गया था और देर रात उसकी मौत हो गई थी.

ANI

@ANI

Five-year-old girl died after she was allegedly gang-raped & then set ablaze by five persons at her home in Nagaon’s Bordua yesterday. Case registered, two men arrested. Further investigation underway

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button