दो वेरियंट में 15 सितंबर को लॉन्च होगा Xiaomi का नया फोन Redmi 9i, जानिए इसकी कीमत

Redmi 9i स्‍मार्टफोन भारतीय बाजार में 15 सितंबर को लॉन्‍च होगा। किन्त लॉन्चिंग से पूर्व इसका दाम लीक हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, रेडमी का यह नया फोन 8 हजार रुपये से कम कीमत में आएगा।

रेडमी 9i स्‍मार्टफोन 4GB रैम व 64 जीबी स्‍टोरेज और 4 जीबी रैम व 128 जीबी स्‍टोरेज के साथ दो वेरियंट में आएगा. 4 जीबी रैम व 128 जीबी स्‍टोरेज मॉडल की कीमत सामने नहीं आई है. कंपनी ने फोन के कुछ फीचर्स को रिवील कर दिया है. कंपनी ने टीजर में लिखा है, ‘Big On watching Videos’, जिसका मतलब साफ है कि फोन की स्क्रीन बड़ी होगी.

टीजर देखने से पता चलता है कि Redmi 9i वॉटरड्रॉप-स्‍टाइल नॉच के साथ आएगा. यह MIUI 12 सॉफ्टवेयर पर चलेगा. रेडमी 9i फोन 3.5mm ऑडियो जैक सपोर्ट के साथ आएगा. फिजिकल बटन राइट साइड में दिए गए हैं.

इसके अलावा मिली जानकारी के अनुसार रेडमी 9i बड़े डिस्‍प्‍ले, बड़ी बैटरी और स्‍टोरेज बढ़ाने के लिए माइक्रो-एसडी कार्ड सपोर्ट के साथ आएगा. फोन में गेम-सेंट्रिक फीचर्स और बेहतर कैमरा मिलने की उम्‍मीद है. उम्मीद जताई जा रही है कि इसके दोनों वैरिएंट की कीमत 10000 रुपये से कम होगी. रेडमी 9 सीरीज की सभी फोन की कीमत 10000 रुपये के आस-पास ही है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button