नई दिल्ली : इस दिग्गज सिंगर के पिता का हुआ निधन, शोक में डूबी फिल्म इंडस्ट्री

दिग्गज गायक और एक्टर शक्ति ठाकुर का सोमवार को 73 साल की उम्र में निधन हो गया. हार्ट अटैक उनके निधन की वजह बनी. मालूम हो, शक्ति ठाकुर पॉपुलर सिंगर मोनाली ठाकुर के पिता थे. शक्ति ठाकुर काफी समय से बीमार चल रहे थे. वे उम्र संबंघी तमाम बीमारियों से जूझ रहे थे. 

नई दिल्ली : दिग्गज गायक और एक्टर शक्ति ठाकुर का सोमवार को 73 साल की उम्र में निधन हो गया. हार्ट अटैक उनके निधन की वजह बनी. मालूम हो, शक्ति ठाकुर पॉपुलर सिंगर मोनाली ठाकुर के पिता थे. शक्ति ठाकुर काफी समय से बीमार चल रहे थे. वे उम्र संबंघी तमाम बीमारियों से जूझ रहे थे. 

शक्ति ठाकुर के निधन की खबर उनकी बेटी मेहुली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है. वहीं शक्ति ठाकुर की छोटी बेटी मोनाली अभी स्विटजरलैंड में हैं. वे कोरोना की वजह से स्विटजरलैंड में फंसी हुई हैं. मोनाली ने पिता को याद करते हुए सशोल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिखा है.

मोनाली ठाकुर का इमोशनल पोस्ट

पिता की तस्वीरें शेयर करते हुए मोनाली ने लिखा-  शक्ति ठाकुर, मेरे पिता, मेरे सबकुछ, मेरे सबसे बड़े क्रिटिक, चीयरलीडर, मेरे गुरु. मेरे सिर पर रहने वाला एक दिव्य हाथ, अमर बाबा.. अब उनके शरीर ने ये दुनिया छोड़ दी है. मैंने अपनी जिंदगी में उनके जितना दयालु और हंबल इंसान नहीं देखा. उनकी विनम्रता ने मुझे जीवन भर आश्चर्यचकित किया.

दूसरी बेटी मेहुली ने फेसबुक पर लिखा, ‘‘मेरे पिता नहीं रहे. वह दिल का दौरा पड़ने से चल बसे. (मैं) कुछ नहीं कर पायी.’’ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट किया, ‘‘ शक्ति ठाकुर के निधन की खबर सुनकर दुख हुआ. बांग्ला और हिंदी फिल्मों के जाने माने पार्श्वगायक और अभिनेता ठाकुर ने 80 के दशक में एक आधुनिक संगीत कलाकार के रूप लोकप्रियता हासिल की. उनका देहांत संगीत की दुनिया के लिए अपूरणीय क्षति है.’’

ठाकुर ने 1976 में तपन सिन्हा की फिल्म ‘हार्मोनियम’ से पार्श्वगायन में कदम रखा था. उन्होंने 1980 के दशक में अपनी मधुर आवाज से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध किया. उन्होंने ‘दादर कीर्ति’ और ‘भालोबासा भालोबासा’ सहित कई फिल्मों में अभिनय भी भी किया.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button