नए विवाद में मंत्री पंडित सिंह, ब्लॉक प्रमुख ने हत्या की साजिश रचने का लगाया आरोप

pandit-singhतहलका एक्सप्रेस प्रतिनिधि, लखनऊ। यूपी के माध्यमिक शिक्षा राज्य मंत्री विनोद कुमार सिंह उर्फ पंडित सिंह नए विवाद में घिर गए हैं। गोंडा के पंडरी कृपाल ब्लॉक प्रमुख राजीव कुमार सिंह ने पंडित सिंह, उनके भाई और भतीजे पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है। ब्लॉक प्रमुख के मुताबिक उन्होंने मंत्री और उनके भाई और भतीजे को विकास कार्यों में 25 फीसदी कमीशन नहीं दिया। इसकी वजह से उनकी हत्या की साजिश रची गई है।
राजीव ने इसकी शिकायत सीएम अखिलेश यादव, सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव, डीजीपी जगमोहन यादव से भी की है। राजीव का कहना है कि अपने स्वार्थों की वजह से पंडित सिंह उन्हें काम नहीं करने दे रहे हैं। उन्होंने ये आरोप भी लगाया कि मंत्री और उनके भाई ब्लॉक के कर्मचारियों को अपने घर बुलाकर धमकाते हैं। साथ ही अफसरों से कह रखा है कि इस वित्तीय वर्ष में कोई मंजूरी न दी जाए। इससे पंडरी कृपाल क्षेत्र की करीब 50 ग्राम पंचायतों में विकास नहीं हो रहा है।
राजीव कुमार सिंह के आरोपों पर मंत्री पंडित सिंह का कहना है कि ब्लॉक प्रमुख पहले सपा में थे। उन्होंने मनरेगा और विधायक निधि समेत कई योजनाओं में करोड़ों का घोटाला किया है। साथ ही पंडित सिंह ने ब्लॉक प्रमुख पर कई ग्राम पंचायतों की धनराशि निकालने का भी आरोप लगाया है। उनका कहना है कि राजीव जब जांच में फंसे, तो निराधार आरोप लगाने लगे। उन्हें ऐसा करने को बीजेपी के एक सांसद ने कहा है।
बता दें कि पंडित सिंह हाल ही में एक युवक को गाली और धमकी देने के मामले में घिरे थे। युवक के मुताबिक उसने मंत्री के खिलाफ एक कार्रवाई की खबर वाट्स एप पर वायरल की थी। जिसके बाद पंडित सिंह ने उसे फोन लगाकर दर्जनों गालियां दी थीं। हालांकि पंडित सिंह ने कहा था कि उन्होंने युवक को फोन नहीं किया था। इसके बाद एक दारोगा युवक के पिता की दुकान पर पहुंचा था और जुबान बंद न रखने पर जेल भिजवाने की धमकी दी थी।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button