नजीब की तलाश में जेएनयू कैंपस पहुंची दिल्ली पुलिस, चप्पे-चप्पे की तलाशी

najeebनई दिल्ली। पिछले कई दिनों से जेएनयू के लापता छात्र नजीब अहमद की तलाश कर रही दिल्ली पुलिस अब घूमफिर कर वहीं पहुंच गई है, जहां से तलाश शरू हुई थी। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय पहुंची है। बताया जा है कि भारी संख्या में पुलिसकर्मी पूरे कैंपस में मौजूद हैं और हर जगह की तलाशी ली जा रही है। तलाशी के काम के लिए पुलिस के साथ स्निफर डॉग्स भी मौजूद हैं।

टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक बड़ी संख्या में पहुंचे पुलिसकर्मी कैंपस के चप्पे-चप्पे की तलाशी ले रहे हैं। जेएनयू कैंपस काफी बड़ा है, ऐसे में तलाशी के काम में काफी वक्त लग सकता है। इसके पहले दिल्ली पुलिस की टीम यूपी, बिहार समेत कई राज्यों के शहरों में जाकर नजीब को तलाश चुकी है, लेकिन उसका कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

नजीब अहमद को जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी से गायब हुए डेढ़ महीने से भी ज्यादा का वक्त बीत चुका है। वह 15 अक्टूबर से किसी को भी नहीं दिखा है। बताया जाता है कि जिस रोज वह लापता हुआ, उसके ठीक पहले उसकी यूनिवर्सिटी में ही कुछ छात्रों के साथ झगड़ा हुआ था। इस मामले का खुद गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी संज्ञान लिया था। उनकी हिदायत के बाद ही पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए स्पेशल इनवेस्टिगेटिव टीम बनाई थी।

9 दिसंबर को दिल्ली हाई कोर्ट ने इस मामले में दिल्ली पुलिस को फटकार लगाई थी, जिसके बाद पुलिस ने नजीब को तलाशने के काम में तेजी लाई है। इस बीच एक बार अलीगढ़ में नजीब को देखे जाने की बात सामने आई थी, पर जांच में वह झूठी निकली।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button