नतीजों से पहले भगवान की शरण में नेता, प्रार्थना- नैया पार लगाना प्रभु

बेंगलुरु/नई दिल्ली। कर्नाटक चुनाव के लिए वोटों की गिनती शुरू हो गई है. मतगणना केंद्रों पर कड़ी सुरक्षा की गई है. इस बीच मंगलवार सुबह होते ही तमाम नेता जीत के दावे के साथ मंदिरों में माथा टेकने पहुंच रहे हैं.

जेडीएस नेता कुमारस्वामी मंड्या जिले स्थित कालभैरवेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंचे. आप तस्वीर में देख सकते हैं मतगणना से ठीक पहले लोग भगवान की शरण में पहुंच रहे हैं. कुमारस्वामी के साथ उनकी पत्नी भी मंदिर में नजर आईं.

View image on TwitterView image on Twitter

ANI

@ANI

JDS’s HD Kumaraswamy offers prayers at Adichunchanagiri Mahasamsthana Math in Nagamangala ahead of counting of votes for . Kumaraswamy is contesting from Ramanagara and Channapatna constituencies

यही नहीं, बेल्लारी में बीजेपी नेता बी श्रीरामुलू भी मतगणना से पहले पूजा-पाठ करते दिखे. बी श्रीरामुलू बदामी से मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के खिलाफ चुनाव मैदान में हैं.

View image on Twitter

View image on Twitter

ANI

@ANI

Bellary: BJP’s B.Sriramalu prays ahead of counting of votes. He is contesting against CM Siddaramaiah from Badami constituency.

इसके अलावा कांग्रेस मुख्यालय दिल्ली में भी कार्यकर्ता गले में कांग्रेसी गमछा डालकर पूजा-पाठ कर रहे हैं. हर दल के नेता आखिरी वक्त में भगवान को मनाने में जुटे हैं और उनकी एक ही प्रार्थना है कि परिणाम उनके पक्ष में हो.

View image on TwitterView image on Twitter

ANI

@ANI

‘Havan’ being performed by Congress workers outside AICC office in , ahead of counting of votes for

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button