नशे की हालत में स्कूल पहुंची छात्राएं, बस और कैंटीन के बाहर पी थी शराब

मेरठ।  कई बार एक गलती भी काफी नुकसान देती है. मेरठ से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां के एक इंटर कॉलेज में आधा दर्जन से ज्यादा छात्राएं नशे की स्थिति में कैंपस में पकड़ी गईं. छात्राओं ने कॉलेज प्रशासन को बताया कि उन्होंने सिटी बस में और कॉलेज कैंटीन के बाहर शराब पी थी. ये छात्राएं हाईस्कूल और इंटरमीडिएट में पढ़ती हैं. कॉलेज प्रबंधन ने इस मामले में अब कड़ी कार्रवाई की है.

टीचर्स ने ऐसे पकड़ा

शराब का इंतजाम एक छात्रा के मित्र के जरिये किया गया था और फिर कॉलेज जाते वक्त सिटी बस में खाली पड़ी पिछली सीटों पर शराब पी गई. इसके बाद कॉलेज की कैंटीन के बाहर भी छात्राओं ने शराब पी. कॉलेज में जब टीचर्स ने छात्राओं के बदले हुए हावभाव देखे तो उनका मुंह सूंघा गया. पूछताछ में शराब पीने की बात छात्राओं ने कुबूल कर ली.

छात्राओं ने परिजनों के साथ मांगी माफी

टीसी कटते ही छात्राओं को एहसास हुआ कि उनकी गलती उन्हें कहां ले आई है. उन्होंने रोना शुरू कर दिया. तब तक कॉलेज प्रबंधन छात्राओं के घरवालों को तलब कर चुका था. परिजनों ने भी माफी मांगते हुए छात्राओं को एक मौका देने की गुहार लगाई.

क्यों ऐसे जाल में फंसी छात्राएं

शहर के नामचीन इंटर कॉलेज में दसवीं और इंटरमीडिएट की सात छात्राओं के बारे में कॉलेज प्रबंधन को यह भी पता चला है कि शराब पीने का यह मामला पहला नहीं है. तीन बार पहले भी वह शराब पीकर कॉलेज पहुंचीं और क्लास में भी उन्होंने शराब पी.

शराब पीने के लिए उन्होंने पानी की नॉन-ट्रांसपेरेन्ट बोतल का इस्तेमाल किया. कॉलेज की प्रिंसिपल ने बताया कि सभी छात्राओं को 14 अगस्त तक निलंबित किया गया है इस साल एग्जाम होने के बाद छात्राओं को टीसी दे दिया जाएगा. इस वर्ष के बाद वह आगे कॉलेज में नहीं पढ़ सकेंगी.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button