‘नागिन’ को वश में करने के लिए सपेरे ने चली सबसे बड़ी चाल

नागिन 3 में दर्शकों की खूब दिलचस्पी बन रही है। इसमें एक के बाद एक कहानी की परतें खुल रही हैं जिसे दर्शक भरपूर एंजॉय कर रहे हैं। यही वजह है कि हफ्ते दर हफ्ते नागिन 3 को टीआरपी भी अच्छी मिल रही है। पिछले हफ्ते दिखाया गया था कि कैसे विष सपेरे शाहनवाज के वश में आकर वहीं करती है जो वो करने को कहता है।

इसकी वजह है कि शान (सपेरे) की बीन की धुन ने बेला की सारी शक्तियां खत्म कर दी है। दूसरी ओर माहिर जब घर पहुंचता है तो बेला को ढूंढने लगता है।

अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे बेला को शहनवाज की बीन की धुन पर नाचते हुए देखने वाले हैं। इतना ही नहीं, बेला भी परिवार के दूसरे सदस्यों की तरह शाहनवाज के वश में आ गई है और वो उसके इशारों पर नाच रही है। जब बेला को ढूंढते हुए माहिर उसके पास पहुंचेगा तो बेला उसे पहचानने से ही इनकार कर देगी।
इतना ही नहीं वो खुद को शाहनवाज की मंगेतर बताने लगेगी। इसके आगे क्या होगा। क्या माहिर बेला को शाहनवाज के चंगुल से बचा पाएगा। ये देखने के लिए आपको सिर्फ 1 दिन का इंतजार करना होगा। आने वाले एपिसोड में पता लगेगा। बता दें 35वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में भी पहले नंबर पर एकता कपूर की ‘नागिन 3’ ही कुंडली मारे बैठी हुई है।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button