पंजाबी सुपरहीरो के बाद आया ‘भावेश जोशी सुपरहीरो

अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर की दूसरी फिल्म ‘भावेश जोशी- सुपरहीरो’ के पहले पोस्टर को रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में हर्षवर्धन सुपरहीरो की भूमिका में नजर आएंगे और फिल्म के पोस्टर को रिलीज कर दिया गया है. हालांकि, इन पोस्टर्स में हीरो का चेहरा नजर नहीं आ रहा है. केवल काले रंग के कपड़ों में एक्टर लड़ता हुआ दिखाई दे रहा है और एक्टर ने खुद का चेहरा भी मास्क से छिपा रखा है. बता दें, इस फिल्म का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवानी ने किया है.

Image result for पंजाबी सुपरहीरो के बाद आया 'भावेश जोशी सुपरहीरो

गौरतलब है कि हर्षवर्धन ने 2 साल पहले ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘मिर्ज्या’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था लेकिन यह फिल्म न तो दर्शकों को ही पसंद आई थी और न ही क्रिटिक्स द्वारा इस फिल्म को पसंद किया था. जिसके बाद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. हालांकि, हर्षवर्धन ने अपनी दूसरी फिल्म चुनने में काफी वक्त लगा दिया. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हर्षवर्धन से पहले इस फिल्म के लिए इमरान खान और सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी अप्रोच किया गया था लेकिन कुछ कारणों के चलते फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले दोनों ही एक्टर्स ने फिल्म का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया.

बता दें, दो बार फिल्म की शूटिंग के पोस्टपॉन्ड और दो बार एक्टर बदले जाने के बाद हर्षवर्धन ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी. हर्षवर्धन ने काफी दिलचस्प अंदाज में इस फिल्म की घोषणा की थी. उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवाने की तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया था. इस फिल्म की शूटिंग 20 महीने पहले शुरू की गई थी और पिछले साल फिल्म की शूटिंग को खत्म कर लिया गया था. फिल्म में हर्षवर्धन के साथ निशीकांत कामत भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे और यह फिल्म 25 मई को रिलीज होगी.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button