पंजाब पर जीत के बाद रैना ने गेंदबाजों को दिया जीत का श्रेय, जानें क्या कहा!

मोहाली। गुजरात लायंस के कप्तान सुरेश रैना ने इंडियन प्रीमियर लीग में सोमवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ पांच विकेट की जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया। आईपीएल में पदार्पण कर रहे लायंस ने पंजाब के 162 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए फिंच की 47 गेंद में 12 चौकों की मदद से खेली 74 रन की पारी की बदौलत 17.4 ओवर में पांच विकेट पर 162 रन बनाकर जीत दर्ज की। फिंच ने कप्तान रैना (20) के साथ दूसरे विकेट विकेट के लिए 4.3 ओवर में 51 जबकि दिनेश कार्तिक (26 गेंद में नाबाद 41) के साथ तीसरे विकेट के लिए 6.2 ओवर में 65 रन की साझेदारी भी की।

ड्वेन ब्रावो (22 रन पर चार विकेट) और रविंद्र जडेजा (30 रन पर दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने पंजाब की टीम अंतिम नौ ओवर में 63 रन ही जोड़ सकी। रैना ने मैच के बाद कहा कि गेंदबाजों ने हमारे लिए शानदार काम किया। एक समय लग रहा था कि वे 200 रन के करीब पहुंच जाएंगे लेकिन ब्रावो ने हमें शानदार वापसी दिलाई। जडेजा, प्रवीण कुमार, फाकनर ने भी अच्छी गेंदबाजी की।

पंजाब पर जीत के बाद रैना ने गेंदबाजों को दिया जीत का श्रेय, जानें क्या कहा!

गुजरात लायंस के कप्तान सुरेश रैना ने इंडियन प्रीमियर लीग में सोमवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ पांच विकेट की जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया।
रैना ने कहा कि फिंच ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की। 160 रन से अधिक के लक्ष्य का पीछा करते हुए इस तरह की पारी से काम आसान हो गया। पंजाब के कप्तान डेविड मिलर ने कहा कि उनकी टीम ने 15 से 20 रन कम बनाए।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button