पंड्या की बेवकूफी से भड़के कपिल देव, बोले- मेरे साथ तुलना न करें

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव ने युवा ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या से अपनी तुलना को लेकर बड़ा बयान दिया है. कपिल देव का मानना है कि पंड्या अगर सेंचुरियन टेस्ट में की गई बेवकूफी दोहराएंगे तो उनसे मेरी तुलना नहीं की जानी चाहिए.

कपिल देव ने एबीपी न्यूज से बातचीत में कहा कि ‘अगर पंड्या इस तरह की बेवकूफाना गलतियां करना जारी रखता है, तो वह मेरे साथ तुलना का हकदार नहीं है.’ कपिल दूसरी पारी में पंड्या के आउट होने के तरीके से खुश नहीं थे.

आपको बता दें कि दूसरी पारी में पंड्या तेज गेंदबाज लुंगी नगीदी की बाहर जाती गेंद को स्लिप के ऊपर से खेलने की कोशिश में विकेटकीपर क्विंटन डि कॉक को कैच दे बैठे. इसके अलावा पंड्या पहली पारी में भी रन आउट हुए क्योंकि उन्होंने क्रीज पर बल्ला नहीं रखा था.

हार्दिक की बल्लेबाजी देखने के बाद कपिल देव ने कहा, ‘उनकी तुलना मेरे साथ की जाती है, लेकिन अगर मैदान में वो इस तरह की गलती बार-बार करते रहेंगे, तो उनकी तुलना मेरे साथ करना बंद कर दें.’ हार्दिक पांड्या एक अच्छे खिलाड़ी हैं, लेकिन उन्हें थोड़ी बुद्धि का इस्तेमाल अपने खेल में करना होगा ताकि बार बार छोटी गलतियों को न दोहराए.’

कपिल देव के अलावा पूर्व चीफ सिलेक्टर संदीप पाटिल ने भी कहा कि अभी पंड्या की तुलना कपिल देव के साथ करना ठीक नहीं, क्योंकि अभी पंड्या के करियर की शुरुआत है. मैं कपिल के साथ काफी क्रिकेट खेला, सचमुच इन दोनों में कोई तुलना नहीं है.

कपिल शानदार प्रदर्शन करते हुए 15 साल भारत के लिए खेले हैं, जबकि पंड्या ने सिर्फ अपना पांचवां टेस्ट खेला है. अभी पंड्या को लंबा रास्ता तय करना है.’

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button