पटना जा रहे विमान को बनारस में उतारकर पायलट बोला- मेरी ड्यूटी खत्म, यात्री परेशान

बनारस। स्पाइसजेट के विमान पर सवार होकर दिल्ली से पटना जा रहे यात्री अचानक बनारस में फंस गए. स्पाइसजेट की फ्लाइट SG 8480 के दिल्ली से उड़ान भरने के बाद पायलट ने खराब मौसम के चलते विमान को बनारस में उतार दिया.

इसके बाद जब मौसम साफ हुआ और विमान के उड़ान भरने का समय आया, तो पायलट ने ऐसा करने से इनकार कर दिया. यात्रियों का आरोप है कि पायलट विमान को वाराणसी से पटना ले जाने से मना कर दिया. पायलट का कहना है कि उसकी ड्यूटी का समय समाप्त हो चुका है. लिहाजा वो विमान को नहीं उड़ाएगा. इसके चलते यात्री मुश्किल में फंस गए.

स्पाइसजेट के इस विमान ने रात साढ़े आठ बजे दिल्ली से पटना के लिए उड़ान भरी थी. यात्रियों का कहना है कि उन्होंने दिल्ली से पटना के लिए उड़ान भरी थी, लेकिन बनारस में आकर फंस गए हैं. अब पायलट न तो विमान उड़ाने को तैयार हो रहा है और न ही उनकी किसी तरह की मदद की जा रही है.

इसके चलते यात्री काफी परेशान दिखे और विमान के उड़ान भरने का इंतजार करते रहे. वहीं, इस मामले को लेकर अभी तक स्पाइसजेट की तरफ से कोई बयान नहीं आया है.

इससे पहले पिछले महीने स्पाइसजेट की फ्लाइट से धुआं निकलने का मामला सामने आया था, जिसके चलते उसमें सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया था. हालांकि इसमें किसी यात्री को किसी भी तरह का नुकसान नहीं हुआ था. यह घटना उस समय हुई थी, जब  फ्लाइट 3466 कोयम्बटूर से बेंगलुरु जा रही थी.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button