पटना में रेलवे ट्रैक पर मिला JDU विधायक के बेटे का शव, हत्या का आरोप

पटना। बिहार की राजधानी पटना में जनता दल युनाइटेड (JDU) की विधायक बीमा भारती के बेटे का शव रेलवे ट्रैक पर मिलने से हड़कंप मच गया है. विधायक के बेटे की लाश नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के सामने रेलवे ट्रैक से बरामद हुई. स्थानीय लोगों ने पुलिस को वहां शव पड़े होने की जानकारी दी थी.

पटना पुलिस को सुबह के वक्त सूचना मिली कि नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के सामने रेलवे ट्रैक पर किसी युवक की लाश पड़ी है. सुबह-सुबह वहां शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पाते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया.

जब शव की शिनाख्त की गई तो पता चला कि लाश जेडीयू विधायक बीमा भारती के बेटे दीपक की है. पुलिस ने फौरन मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही बीमा भारती के परिवार में मातम छा गया. विधायक बीमा भारती का आरोप है कि उनके बेटे की हत्या की गई है.

जानकारी के मुताबिक विधायक पुत्र की मौत का समाचार मिलते ही बिहार के एडीजी रेल आलोक कुमार भी मौके पर पहुंच गए. उन्होंने वहां घटना की पूरी जानकारी ली. युवक के शव की पंचनामे की कार्रवाई के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

एसपी (रेलवे) ने बताया कि दीपक की मौत की जांच हत्‍या और आत्‍महत्‍या दोनों ही एंगल से की जा रही है. पुलिस हर पहलू की गंभीरता से छानबीन कर रही है. गौरतलब है कि बीमा भारती रुपौली विधानसभा से जेडीयू विधायक हैं. बीमा भारती के पति अवधेश मंडल पर कई आपराधिक मुकदमे चल रहे हैं. वो कुछ ही महीने पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आए हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button