पत्नी का बनाया अश्लील MMS, ससुरालवालों को किया ब्लैकमेल

patni kaतहलका एक्सप्रेस, नावेद सैफी 

पुणे। शहर के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर पति पर लगा है पत्नी से दहेज मांगने और न देने पर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप। पुलिस ने पत्नी की शिकायत के बाद आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक नासिक की रहने वाली सोनम (बदला हुआ नाम) ने अपनी डॉक्टरी की पढ़ाई पूरी करने के बाद पुणे के सॉफ्टवेयर इंजीनियर राजेश (बदला हुआ नाम) से दो साल पहले शादी की थी। सोनम के घरवालों ने उसकी शादी में लाखों रुपए के गहने और दहेज में मोटी रकम दी थी। लेकिन राजेश शादी के बाद पत्नी से पैसों की मांग करने लगा। सबसे पहले उसने हनीमून के लिए मायके से पैसे लाने के लिए सोनम पर दबाव डाला। आरोप के मुताबिक राजेश सोनम को मायके से पैसे लाने के लिए शारीरिक और मानसिक रुप से प्रताड़ित भी करता था।
कुछ दिन पहले राजेश ने बिजनेस शुरु करने के लिए सोनम को मायके से 15 लाख रुपए लाने के लिए कहा। सोनम ने इसका कड़ा विरोध किया। पत्नी पर दबाव डालने के लिए राजेश ने उसका एक आपत्तिजनक वीडियो बनाया और ब्लैकमेल करने लगा। पैसे न देने की सूरत में वीडियो को इंटरनेट पर डालने की धमकी भी देने लगा। बार-बार की धमकियों से परेशान सोनम ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई और आज पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button