पराग्वे की जेल से रिहा हुए ब्राजील के ये स्टार फुटबॉलर, जाली पासपोर्ट के कारण हुए थे अरेस्ट

ब्राजील  के पूर्व फुटबॉल स्टार रोनाल्डिन्हो  को पराग्वे में जाली पासपोर्ट से प्रवेश करने के कारण पांच महीने तक होटल में नजरबंद रहने के बाद अब रिहा कर दिया गया है।

पराग्वे के जज गुस्तावो अमरिल्ला ने रोनाल्डिन्हो ओर उनके भाई राबर्टो डि आसिस मोरीरा को दो साल की जेल की निलंबित सजा सुनायी और उन्हें रिहा करने का आदेश दिया। इन दोनों भाईयों को दो लाख डॉलर का जुर्माना भी भरना होगा।

हालांकि अब पूर्व दिग्गज फुटबाल खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो को उनके भाई राबर्टो डि आसिस मोरीरा को इस सजा से रिहा कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि दोनों व्यावसायिक कारणों से पराग्वे आए थे. जहां जाली पासपोर्ट पाए जाने के कारण इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था.

वहीं पहले रोनाल्डिन्हो और उनके भाई राबर्टो डि आसिस मोरीरा को पराग्वे की बेहद सुरक्षा वाली जेल में रखा गया था. जिसके बाद उन्हें वहां से निकाल कर एक आलीशान होटल में नजरबंद कर दिया गया था.

बता दें कि रोनाल्डिन्हो 2002 में ब्राजील की चैम्पियन टीम के सदस्य रह चुके हैं. इसके साथ ही वह बार्सिलोना, मिलान और पेरिस सेंट जर्मेन के साथ भी खेल चुके हैं. रोनाल्डिन्हो को अपना 40वां जन्मदिन पराग्वे में नजरबंद के दौरान मनाना पड़ा था.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button