परिवार को जान से मारने की साजिश, जाने क्या है मामला…

आजमगढ़ मजगावा गांव थाना रानी की सराय की घटना है। जब परिवार के लोग सुबह उठे और उनके घर के बच्चे मुंह धुलने नल के पास पहुंचे तो पानी का नल खोले तो अजीब सी स्मेल आने लगी तो बच्चे ने अपने परिवार के लोगों को बताया तब परिवार के लोग आए और अपने छत पर गए टंकी खोला तो टंकी के पानी पर कीटनाशक पदार्थ मिलाया गया था.

जिससे टंकी का पानी पूरा सफेद हो गया था उन्होंने टंकी के नीचे देखा कि कीटनाशक दवाइयों के पैकेट पड़े थे। परिवार के लोगों ने गांव के लोगों को बताया तो गांव के लोग भयभीत हो गए फौरन पुलिस को कॉल किया पुलिस आए और सैंपल लेकर चले गए।

मीडिया से बातचीत करते हुए। बीना गुप्ता ने बताया हम लोगों के घर में 20 25 लोग रहते हैं साथ में छोटे-छोटे बच्चे भी रहते हैं। तभी गांव के कुछ लोगों ने बताया कि जहर है। कुछ लोग बताएं कि कीटनाशक दवा हैं। इस तरह की घटना कभी गांव में नहीं हुआ है। उस घर में छोटे बच्चे ने बताया कि किसी ने हम लोगों के परिवार को मारने की कोशिश की है इसलिए इसकी जांच करवाई जाए ऐसी घटना दोबारा ना घटे बिना गुप्ता का कहना है कि ऐसा काम दुश्मन ही कर सकता है। लेकिन गांव में हम लोगों का दुश्मन कोई नहीं है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button