पहले ताज देखा फिर ट्रेन के आगे कूदकर कपल ने दी जान

atmahatyaआगरा। महाराष्ट्र के सांगली से भागकर आगरा आए प्रेमी जोड़े ने बुधवार को ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। दोनों अलग-अलग संप्रदाय से थे। पर्स से मिले फोटो से पता चला है कि प्रेमी जोड़े ने पहले ताजमहल का दीदार किया और शाम को ट्रेन के आगे छलांग लगा दी।

आगरा में बुधवार रात शाहदरा पर एक युवक और युवती रेलवे ट्रैक के पास खड़े थे। कुछ देर बाद ही सामने से ट्रेन आती दिखाई दी, ट्रेन के नजदीक आते ही प्रेमी जोड़ा हाथ पकड़कर उसके आगे कूद गया। दोनों की मौत हो गई। इनको ट्रेन के आगे कूदता देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने उनके पास मिले एक बैग में रखी डायरी में लिखे फोन नंबरों के जरिये उनकी पहचान महाराष्ट्र के सांगली जिले के रहने वाले जाकिर और अयोध्या दिनकर के रूप में की है। इनके पास से फोटो मिले हैं। जिससे जानकारी मिली है कि दोनों ने पहले ताजमहल देखा। अयोध्या के पर्स से ताजमहल पर खिंचवाया गया फोटो मिला है।
आगरा में ये दोनों कब आए थे और कहां ठहरे थे पुलिस मामले की जांच कर रही है। सांगली थाने में युवती अयोध्या के परिजनों ने जाकिर के खिलाफ भगाने का मुकदमा दर्ज कराया था। ये दोनों सांगली से 23 सितंबर को भागकर आए थे। सांगली में इस मामले को लेकर सांप्रदायिक तनाव पैदा हो गया था। दोनों के परिजनों को मौत की सूचना दे दी गई है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button