पहले पति ने युवक की बेहरमी से की हत्या, जंगल में मिला शव…

मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद के जूही का है जहां रविवार शाम को युवक का शव स्वदेशी कॉटन मिल के जंगल में नग्न अवस्था में मिला। यही नहीं इस शव के सिर को पत्थर से बेहरमी से कुचला हुआ था। जब शव की शिनाक की गई तो युवक का नाम प्रदीप है यह पता चला जो रायपुरवा के लक्ष्मीपुरवा निवासी सुजीत का छोटा भाई था।

वहीं मृतक के परिजनों ने मृतक की भाभी के पहले पति पर अपहरण कर हत्या करने का आरोप दर्ज़ कराया है। परिजनों के मुताबिक प्रदीप मिठाई की दूकान पर काम करता था। वहीं उसका बड़ा भाई सुजीत ई-रिक्शा चालक है। सुजीत ने बताया कि प्रदीप ने जूही बंबुरहिया निवासी रूपा से मंदिर में शादी की थी।

रूपा का पहला पति सोनू वर्मा उसके साथ मारपीट करता था। इसीलिए उससे तंग आकर रूपा ने प्रदीप के साथ साथ फेरे ले लिए थे। लेकिन बात यही तक नहीं रुकी। सोनू रोज़ घर आने लगा था और रूपा के साथ जोर जबरदस्ती करता था। पिछले हफ्ते जब प्रदीप ने सोनू का विरोध किया और उसकी पिटाई भी कर दी। इसके बाद शनिवार दोपहर भी झगड़ा हुआ। इसके बाद वह प्रदीप को जबरन अपने साथ ले गया।

परिजनों ने रायपुरवा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। रविवार शाम प्रदीप का शव मिला। फॉरेंसिक एक्सपर्ट के मुताबिक आशंका है कि हत्यारोपी ने पहले गला दबाकर हत्या की, फिर सिर पत्थर से कूंच दिया था। आसपास पत्थरों पर खून मिला है। गर्दन का ऊपरी हिस्सा जंगली जानवर खा गए। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में असल वजह स्पष्ट होगी।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button