पीलीभीत के डीएम पुलकित खरे ने अवैध रूप से कब्जाई गयी जमीन पर की कार्रवाही

पीलीभीत : शासन के निर्देष के बाद पीलीभीत के जिलाधिकारी पुलकित खरे ने जिले में अवैध रूप से कब्जाई गयी नजूल व ग्राम समाज की जमीनो पर ताबड़तोड़ कार्रवाही करते हुए जिले में अलग अलग क्षेत्रो में कार्यवाही अमल में लाकर भूमाफियाओ पर कार्रवाही करना शुरू कर दी है।

12 अलग-अलग राजनीतिक दलों के 37 सांसदों ने मुझे समर्थन दिया है और राज्यसभा के सभापति से इस मामले की जांच कराने का अनुरोध किया है- संजय सिंह

साथ ही अवैध कमाई से अर्जित की गई गैंगस्टरों की भूमि भी कुर्क की जा रही है. डीएम के निर्देश पर नगरपालिका टीम ने नजूल की जमीन पर बना बारातघर व टाल जेसीबी मशीन लगाकर ध्वस्त करा दिया।

लखनऊ : नगर निगम कर्मचारियों ने हजरतगंज थाने में किया जमकर प्रदर्शन

दरअसल वार्ड 12 के सभासद ने एक साल पहले शिकायत की थी कि उसके वार्ड में दुलवानी बारातघर व हसन की लकड़ी की टाल नजूल की जमीन पर बनी है।  उस समय कोई कार्यवाही नही हुई लेकिन अब डीएम पुलकित खरे के निर्देश पर अवैध रूप से नजूल जमीन पर बनाया गया बारातघर व टाल को जमीदोंज कर दिया गया है.

घर बैठे देखें आपको कोरोना हुआ है की नहीं बस एक क्लिक पर, योगी सरकार ने जारी किया ये लिंक

इसके साथ ही तहसील अमरिया क्षेत्र के गांव बासखेड़ा में मोहम्मद कामिल पर  जिला प्रशासन ने गैंगस्टर लगा रखा है डीएम ने निर्देश पर एसडीएम ने मोहम्मद कामिल दुआरा अवैध कमाई से खरीदी गई 5 बीघा जमीन की कुर्क कर लिया गया है.

जीएसटी आयुक्त से मिलकर व्यापारियों ने कहा, तत्काल वापस लें छापेमारी का आदेश

डीएम की इस ताबड़तोड़ कार्यवाही से भूमाफियाओं व सरकारी जमीन को कब्जा करने वाले अपराधियो में हड़कम्प मचा हुआ है. डीएम पुलकित खरे का कहना है कि शासन के निर्देश है कि शहरी क्षेत्र की नजूल व ग्रामीण क्षेत्र की ग्राम समाज की भूमि से अवैध कब्जे हटाये जाए इसी के तहत अधिकारियों से मीटिंग कर कहा गया है जितने भी सरकारी जमीनो पर कब्जे है उन्हें मुक्त कराकर आरोपियो पर कार्यवाही की जाए।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button