पीलीभीत पुलिस का अमानवीय चेहरा, टूटे हुए हाथ के साथ थाने पहुंचे फरियादी का ही काटा चालान

पीलीभीत में पुलिस का अमानवीय चेहरा देखने को मिला है। आरोप है कि दबंगो द्वारा एक व्यक्ति  के दोनो हाथ तोड देने के बाद पत्नी के साथ थाने पहुचे व्यक्ति को कई घंटे थाने पर बिठाकर पीड़ित का ही चालान शांति भंग में कर दिया। जमानत कराकर पीडित ने प्लास्टर कराया।

अमेठी – महिला सब इंस्पेक्टर ने मांगी छुट्टी तो कहा जाओ मर जाओ…

पुलिस करतूत की शिकायत  एसपी से की है मामले में एसपी  अपने मताहत के करतूत के मामले में मीडिया से कुछ भी कहने से बच रहे है तस्वीरो में आप देख सकते है कि एक्सरे में दोनो हाथ की हडिडया पूरी तरह टूट  गयी है.

डाक्टर को  हडडी जोडने के लिए राॅड डालनी पडी है. दरअसल थाना सुनगणी क्षेत्र के रहने वाले कपिल तिवारी का दिनांक 8 सितम्बर को अपने पडोसी शिशुपाल कश्यप  से बच्चो में हुई कहासुनी को लेकर विवाद हो गया था।

कासगंज :शराब सेल्समैन की हत्या, परिजनों ने सिपाही पर लगाया आरोप

शिशुपाल व उसके पुत्र ने लोहे की राॅड से कपिल तिवारी के दोनो हाथ तोड़ डाले। साथ ही कपिल की पत्नि को भी पीटा। बुरी तरह घायल दम्पत्ति जब कोतवाली सुनगणी पहुचे तो आरोप है कि पुलिसकर्मीयो ने दर्द से करा रहे पीडित को कई घण्टे थाने पर बिठाया और चालान कर दिया हालाकि पुलिस ने आरोपी पक्ष का भी चालान किया।

अभी-अभी :- उत्तर प्रदेश में बेसिक शिक्षकों के लिए आयी बहुत अच्छी खबर….

यहाॅं आप को बता दे कि यदि दो पक्षो में झगडा हुआ है तो पुलिस को यह तय करना होता है कि गलती  ज्यादा किसकी है और उसी के खिलाफ कार्यवाही अमल में लाई जाती है।  इस मामले में साफ तौर पर दिख रहा था कि कपिल के दोनो हाथ टूट चुके थे फिर भी पुलिस ने चालान कर दिया। अब क्योकि पीडित का भी चालान हुआ तो दूसरे पक्ष के हौसले बुलन्द है और दूबारा से पीडित परिवार को धमकी दी जा रही है दम्पत्ति ने एसपी से न्याय व सुरक्षा की गुहार लगायी है

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button