पीलीभीत : सरदार की पिटाई के मामले ने पकड़ा तूल, पीड़ित पक्ष की दबंगई का वीडियो आया सामने, पुलिस जांच में जुटी

उत्तर प्रदेश के जनपद पीलीभीत में बीते 3 दिन पहले सरदार की हुई पिटाई का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है, जिसमें पुलिस ने जिस पक्ष को पीड़ित बनाया, अब उस पीड़ित पक्ष का पहले दबंगई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जो कि पुलिस के लिए नाक का दर्द बन गया है।

मामला जनपद पीलीभीत के थाना अमरिया क्षेत्र का है। मामला कुछ यूं है कि पिछले 2 दिन पहले अमरिया क्षेत्र के रहने वाले हीरा सिंह की पिटाई उसके ही मित्र रंजीत सिंह ने खुलेआम करी थी। जिस पर रंजीत सिंह ने हीरा सिंह की पगड़ी उतारकर जमकर मारपीट की थी। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

अमेठी – महिला सब इंस्पेक्टर ने मांगी छुट्टी तो कहा जाओ मर जाओ…

जिस पर पीलीभीत पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रंजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया था। रंजीत सिंह के गिरफ्तार होते ही रंजीत सिंह के परिजनों ने एसपी पीलीभीत जयप्रकाश यादव से मुलाकात की। जिस पर पूरा मामला पुलिस अधीक्षक को बताया। बताया कि पिछले कुछ दिन पहले हीरा सिंह ने रंजीत सिंह से भारी भरकम धनराशि दी थी। लेकिन हीरा सिंह धनराशि वापस नहीं कर रहा था।

कासगंज :शराब सेल्समैन की हत्या, परिजनों ने सिपाही पर लगाया आरोप

जिसपर रंजीत सिंह हीरा सिंह के घर पैसे मांगने गया था । जिस पर हीरा सिंह ओर उसके परिवार जनों ने रंजीत सिंह को जमकर घर के अंदर बंद करके मारा था। इससे आहत होकर रंजीत सिंह ने 2 दिन पहले हीरा सिंह के साथ जमकर पिटाई की थी।

अभी-अभी :- उत्तर प्रदेश में बेसिक शिक्षकों के लिए आयी बहुत अच्छी खबर….

जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, लेकिन पहले दबंगई हीरा सिंह और उसके परिवार ने की थी। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिस पर पुलिस ने अपने बनाए पीड़ित पक्ष की दबंगई का वीडियो देख सकते में आ गई, और यह मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। जिस पर पुलिस गहनता से छानबीन करने में जुट गई है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button