पीसीबी पर क्रिकेटर्स को बेरोजगार करने का आरोप लगाने वाले इस खिलाड़ी ने पीएम इमरान से मांगी माफ़ी

पाकिस्तान  के प्रधानमंत्री इमरान खान  इन दिनों अपने ही पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद के निशाने पर आ चुके हैं. मियांदाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को लेकर इमरान के कई फैसलों से नाराज हैं. मियांदाद ने देश के प्रधानमंत्री पर घरेलू क्रिकेटर्स को बेरोजगार करने, पीसीबी (PCB) में गलत लोगों को नियुक्त करने के अलावा मनमर्जी करने का आरोप लगाया है.

अचानक से उनके रूख में बदलाव तब आया जब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने मियांदाद के भतीजे फैजल इकबाल को घरेलू टीमों के लिए मुख्य कोच नियुक्त किया.विवादास्पद टिप्पणियां करने के लिए मशहूर मियांदाद ने एआरवाई न्यूज से बात करते हुए इमरान से माफी मांगी.

मियांदाद ने कहा, ”अगर मैंने किसी को आहत किया है तो मैं अपने शब्दों के लिए माफी मांगता हूं. खासकर प्रधानमंत्री से, क्योंकि मैं इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में पाकिस्तान के प्रदर्शन से नाराज था. ”

उन्होंने कहा था- मैंने उनका कप्तान था, वह मेरे नहीं। मैं राजनीति में राजनीति में आऊंगा तब सिखाऊंगा कि वास्तविक राजनीति क्या होती है? राजनीति में आने के बाद सच को सच कहूंगा। बता दें कि 1992 वर्ल्ड कप का खिताब पाकिस्तान ने जीता था और इमरान खान कप्तान थे.”

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button