पुंछ: BAT के हमले में दो जवान शहीद, एक बैट कमांडो भी मारा गया, एक जख्मी

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर में पाकिस्तानी BAT कमांडो ने एक बार फि नापाक हरकत को अंजाम दिया है. बैट कमांडो ने भारतीय सेना पर घात लगाकर हमला किया. इस हमले में सेना के 2 जवान शहीद हो गए.

600 मीटर अंदर आयी कुख्यात बैट टीम
भारतीय सेना ने भी इस कार्रवाई का मुंहतोड़ जवाब दिया है. सेना की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में दो बैट कमांडो मारे गए और एक घायल हुआ है. आपको बता दें कि बैट टीम ने एलओसी पर के 600 मीटर अंदर आकर सेना की पेट्रोलियम पार्टी पर हमला किया. पाकिस्तानी सेना ने BAT को कवर फायर भी दिया.

एक साल में तीसरा बैट हमला
यह घटना करीब आज दोपहर दो बजे की है जब भारतीय सेना की सीमा पर पेट्रोलिंग कर रही थी. इसी दौरान बैट कमांडो की टीम ने घात लगातार भारतीय पेट्रोलिंग टीम पर हमला कर दिया. इसी हमले में भारत के दो जवान शहीद हुए हैं. आपको बता दें कि इस साल बैट कमांडो की ओर से भारतीय सेना पर तीसरा हमला है.

भारतीय सेना लगातार रख रही है निगरानी
भारतीय सेना लगातार हेलिकॉप्टर की मदद से निगरानी रखने के लिए हैं. दरसअल पाकिस्तान की ओर से रणनीति अपनाई जाती है कि एक तरफ से फायरिंग होती है उसी के आसपास घुसपैठ की कोशिश भी होती है.

सीमा पर लगातार घुसपैठ की कोशिश हो रही है
पाकिस्तान की ओर से लगातार घुसपैठ की कोशिश भी की जा रही है. आज केरन सेक्टर में गोरखा राइफल्स के जवानों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया. इसी साथ एक और आतंकी के मारे जाने की आशंका है.

पहले शांति की बात फिर आतंकियों की तरह हमला
आपको बता दें कि हाल ही दोनों देशों के डीजीएमओ की बातचीत में पाकिस्तान के डीजीएमओ ने दावा किया था लगातार हो रही फायरिगं पाकिसतान के आम नागरिक भी मारे जा रहे हैं. इसके जवाब में भारत ने साफ कहा था कि भारत सिर्फ जवाबी कार्रवाई के दौरान ही फायरिंग करता है. इससे साफ होता है कि पाकिस्तान एक तरफ तो शांति बहाल करने का दिखावा करता है तो दूसरी तरफ बैट कमांडो के सहारे नापाक हरकत को अंजाम देता है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button