पुराने कार्यकर्ताओं की हो रही अनदेखी, दागियों पर दांव लगाने को तैयार भाजपा

लखनऊ। भाजपा एक ओर जहां मिशन 2०19 की तैयारी में हैं और बूथ तक को मजबूत करने की बात कर रही हैं। वहीं भाजपा के कार्यकर्ताओं में अपनी ही पार्टी को लेकर रोष है। ऐशबाग वार्ड के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को कहा कि
पार्टी एक ऐसे व्यक्ति को तरजीह दे रही है जिसने 2०14 और 2०17 में हम लोगों को नाकों चने चबवाये।

ऐशबाग निवासी राजू भ्ौया, आशीष, अमन, निशांत और अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि बीते नगर निगम चुनाव में सपा के टिकट पर पार्षद का चुनाव लड़ चुकीं वंदना मिश्र के पति सुधीर कुमार मिश्र को पार्टी के एक कद्दावर नेता व डिप्टी सीएम ने इतनी तरजीह दे रखी है कि सारे पुराने कार्यकताã निराश हैं।

वह कहते हैं कि हम लोगों ने बीते चुनाव में इन्हीं से लड़कर चुनाव जीता था। आज वही हमारी पार्टी में हमसे ऊपर आ गया है। कार्यकर्ताओं का कहना है कि यही नहीं, कुंडरी रकाबगंज क्ष्ोत्र के निवासी व सपा से 2०12 में बीजेपी के विरुद्ध पार्षदी का चुनाव लड़ चुके अरुण कुमार वर्मा भी भाजपा में पींगे बढ़ा रहे हैं जबकि वह एक मामले में जेल में भी निरुद्ध रह चुके हैं।

इन कार्यकर्ताओं का कहना है कि पार्टी का शीर्ष नेतृत्व इन दोनों को आगामी दिनों में नामित पार्षद जैसी अहम जिम्मेदारी देने को तत्पर हैं। ऐसे में हम सबमें रोष है। अगर ऐसे ही चलता रहा तो हम कैसे जनता के बीच जाएंगे।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button