पुलिस की वर्दी में लूट की वारदात अंजाम देता था पूर्व नेवी कर्मचारी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने वर्दी पहनकर लूट करने वाले एक शातिर को गिरफ्तार किया है. आरोपी इंडियन नेवी का पूर्व कर्मचारी है. लूटपाट करते समय उसके तेवर एकदम पुलिसवाले की तरह होते थे. इसी वजह से यह अभी तक वह पुलिस की गिरफ्त से बाहर था. अब पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

दिल्ली के महिपालपुर इलाके में बीते दिन एक शख्स बीएमडब्लू गाड़ी लेकर जा रहा था. अचानक पुलिस की वर्दी पहने भरत सिंह नामक लूटेरे ने लिफ्ट मांगी. कार सवार शख्स ने बिना सोचे समझे इसे गाड़ी में बैठा लिया. जिसके बाद वह गाड़ी में सवार हो गया. कुछ दूर चलते ही भरत सिंह ने एक चाकू निकाला और ड्राइवर के गले पर लगा दिया.

इसके बाद भरत ने पीड़ित को जान से मारने की धमकी देते हुए गाड़ी से नीचे उतार दिया. गाड़ी से उतरते समय उस शख्स ने गाड़ी की चाबी भी निकाल ली. दरअसल यह गाड़ी चाबी निकालने पर भी स्टार्ट रहती है. लेकिन एक बार बंद होते ही लॉक हो जाती है. इस बात से अंजान भरत गाड़ी को आगे ले गया. कुछ दूर आगे ही गाड़ी एक दूसरी कार से भिड़कर बंद हो गई.

इसके बाद भरत सिंह वहां से निकल गया. कुछ समय बाद वह गाड़ी खिचवाने के लिए क्रेन लेकर पहुंचा. इसी बीच पुलिस ने भरत का पीछा करते हुए उसे दबोच लिया. पुलिस के मुताबिक, आरोपी नेवी का पूर्वकर्मचारी है. पूछताछ में उसने ने बताया कि यह गाड़ी उसने अपने गांव में नाम बनाने के लिए चुराई थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button