पुलिस कॉन्सटेबल राबिया आखिर गायब हुई तो हुई कैसे, क्या 300 गुमशुदा लापता बच्चों से जुड़ा है कोई तार?

देहारादून। देवभूमि उत्तराखण्ड में एक महिला पुलिस की गुमशुदग़ी से हर कोई हैरान है. इन दिनों पूरा पुलिस प्रशासन अपने ही विभाग की महिला पुलिस कर्मी की तलाश में लगा हुआ है. पुलिस कान्सटेबल का नाम राबिया है जो बीते कीन दिनों से लापता है. न तो पुलिस को कोई सफलता हांथ लगी है और न ही कोई ख़बर.

दरअसल, महिला कॉन्स्टेबल 3 जुलाई को रहस्यमई परिस्थियों में गायब हो गई. यह महिला कान्सटेबल देहरादून के डोईवाला इलाके की रहने वाली है. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने डोईवाला थाने में महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है. वहीं पुलिस महिला के परिजनों और सर्विलांस के भरोसे महिला की तलाश कर रही है. जानकारी के मुताबिक, उत्तराखण्ड पुलिस में 2002 में भर्ती हुई राबिया पत्नी नदीम 3 जुलाई को डोईवाला से रोजाना की तरह घर से निकली थी लेकिन न तो अपने पुलिस लाइन स्थित ऑफिस पंहुची और न ही घर वापस लौटीं. राबिया के पति ने पहले अपने सगे संबधीयों से उसके बारे में जानकारी ली. लेकिन जब कुछ पता नहीं चला तो राबिया के पति ने मामले की जानकारी पुलिस को दी.

एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि मामला संज्ञान में है. डोईवाला बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही है. साथ ही, उसके मोबाइल की कॉल डिटेल भी चेक की जा रही है। राबिया की तलाश में पुलिस टीम रवाना कर दी गई है।वहीं पुलिस ने प्राथमिक जांच में गुमशुदा राबिया की खोजबीन शुरु की तो राबिया की स्कूटी डोईवाला में ही खड़ी मिली. इतना ही नहीं राबिया का मोबाइल फोन भी घर पर ही मिला है. एसपी देहात सरिता डोभाल ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज और सर्विलांस के सहारे महिला की तलाश कर रही है.

अपने ही महकमें की लापरवाही को देखते हुए अब राबिया के साथ की महिला पुलिसकर्मियों ने उनको ढूंढने के लिए एक अभियान चलाना शुरु कर दिया है. वहीं राबिया को ढूंढने के लिए सोशल मीडिया पर भी जोरदार कैंपेनिंग चल रही है. लेकिन अबतक महिला का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button