पुलिस ने अवैध असलहा फैक्ट्री का किया भंडाफोड़

 

एंकर:-बिजनौर अपराध और अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस द्वारा लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

  • इस अभियान के तहत पुलिस ने चांदपुर थाना क्षेत्र के दतियाना रोड पर सर्वोदय विद्यापीठ इंटर कॉलेज के पास से एक बंद पड़े क्रेशर के खंडहर से अवैध शस्त्रों के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
  • पुलिस पूछताछ में पता चला है आगामी ग्राम पंचायत चुनाव को लेकर यहां पर अवैध शस्त्रों को बनाया जा रहा था। पुलिस ने इनके पास से भारी मात्रा में अवैध शस्त्र और बनाने वाले उपकरण बरामद किए हैं।
  • बिजनौर के नवागत एसपी डॉ धर्मवीर सिंह द्वारा लगातार अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए सभी थानों में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

इस अभियान के तहत पुलिस ने अवैध शस्त्रों का कारोबार करने वाले दो लोगों को प्रीतम और राम अवतार को अवैध शस्त्र के साथ गिरफ्तार किया है।

  • दोनों युवक काफी समय से चांदपुर के दतियाना रोड पर बंद पड़े क्रेशर के खंडहर में अवैध असलहा बनाने का काम कर रहे थे।पुलिस पूछताछ में अभियुक्त द्वारा बताया गया कि आगामी पंचायत चुनाव को देखते हुए अवैध शस्त्र बनाने का काम यह अभियुक्त कर रहे थे।
  • एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने इस अवैध असलहा फैक्ट्री का खुलासा करते हुए बताया कि अवैध फैक्ट्री से पुलिस ने 10 अदद तमंचा 315 बोर,4 अदद तमंचे 12 बोर, एक राइफल 315 बोर,एक बंदूक 12 बोर, तीन जिंदा कारतूस 12 बोर तमंचे, 19 अध बने तमंचे व एक बोरी में असलहा बनाने वाले उपकरण पुलिस ने बरामद किए हैं।
  • पुलिस इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज रही है।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button