पैसों से लाया गया बाबा के समर्थकों का जत्था, इंटेलीजेंस रिपोर्ट ने खोली पोल

नई दिल्ली। क्या पंचकूला की सीबीआई अदालत के बाहर इकट्ठा हुए बाबा राम रहीम के उग्र समर्थकों को पैसे के बल पर बुलाया गया है ? पंजाब पुलिस की इंटेलिजेंस रिपोर्ट के मुताबिक बाबा राम रहीम के कोर समर्थकों को पैसे के बल पर सिरसा और पंचकूला बुलाया गया है.

रिपोर्ट में कहा गया है कि बाबा के कोर समर्थक जो सड़कों पर लेट रहे हैं और उग्र प्रदर्शन कर रहे हैं उनमे से अधिकतर पेड कार्यकर्ता हैं. हालाँकि इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता अधिकांश समर्थक अपनी मर्ज़ी से सिरसा और पंचकूला में इकट्ठा हुए हैं.

पंजाब पुलिस सूत्रों के मुताबिक पंजाब इंटेलीजेंट की रिपोर्ट जाहिर करती है कि डेरा सच्चा सौदा के जो समर्थक कोर्ट के आसपास सड़कों पर लेट रहे है. उन्हे पैसा देकर लाया गया है. हालाकिं बाबा राम रहीम ने एक वीडियों संदेश जारी कर यह जाहिर करने की कोशिश की है कि वो समर्थकों को घर वापस भेजना चाहते है.

रिपोर्ट के मुताबिक बाबा के कोर ग्रुप के सदस्य अपने समर्थकों को फतेहाबाद, हिसार, जिंद और अम्बाला से सिरसा पहुंचने का निर्देश दे दिये है. पंचकुला में जिस सीबीआई अदालत को आज फैसला सुनाना है.

वहां भी बाबा के पेड समर्थकों ने कांफी समय से डेरा डाल रखा था. हालाकिं इस बात से इनकार नही किया जा सकता कि भारी संख्या में बाबा के बहुत समर्थक स्वेच्छा से आये है और अपने खाने पीने की व्यवस्था भी खुद कर रहे है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button