प्रतापगढ़: बीच रास्ते से लड़की को उठा ले गए दरिंदे, गैंगरेप कर बनाया वीडियो

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ के लालगंज कोतवाली क्षेत्र में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया जब तीन युवकों ने नाबालिग लड़की के साथ कथित रूप से गैंगरेप किया जबकि उनके एक अन्य साथी ने इसकी वीडियो क्लिपिंग बनाई.

क्षेत्राधिकारी ओ पी द्विवेदी ने बताया कि 17 वर्षीय लड़की कल शाम बाजार से घर लौट रही थी जब युवक उसे जबरन साथ ले गए. उन्होंने बताया कि आरोपियों के नाम गुडडू, नसीम और नन्हू हैं. वे लड़की को सुनसान जगह लग गए और उसके साथ गैंगरेप किया. उनके एक अन्य साथी राजू ने पूरी घटना की वीडियो बनाई.

लड़की के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज किया गया. तीन आरोपी गिरफ्तार किये जा चुके हैं.क्षेत्राधिकारी ने बताया कि लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. इससे पहले उत्तर प्रदेश के कानपुर में पूर्व विधान परिषद सदस्य के फार्म हाउस में रेप का मामला सामने आया था. आरोप है कि फार्म हाउस के चौकीदार ने तंत्र मंत्र की आड़ में महिला से रेप किया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, एक किसान की पत्नी काफी दिनों से बीमार चल रही थी जिसके चलते वह काफी परेशान रहता था. युवक को गांव के लोगों ने बताया कि पूर्व एमएलसी के फार्म हाउस का चौकीदार झाड़ फूंक करके बीमारी सही कर देता है. ऐसे में युवक अपनी पत्नी को लेकर फार्म हाउस पहुंचा, जहां पर तांत्रिक ने तंत्र-मंत्र के बहाने महिला को कमरे में ले जाकर उसके साथ रेप किया.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button