प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन को इस अलग अंदाज़ में मनाएंगे बीजेपी कार्यकर्ता

देश के प्रधांनमंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन है। प्रधांनमंत्री मोदी दुनिया में सबसे लोकप्रिय नेताओं में से एक है। इस लिए उनके जन्मदिन पर कोई कसार नई छोड़ना चाहता। हर कोई अपने अपने अंदाज़ में उन्हें बधाई दे रहा है। बीजेपी कार्यकर्ता अपने अपने अंदाज़ में जन्मदिन  मना रहे है।

इस अवसर पर मोदी के गृह राज्य गुजरात के वडोदरा में कोरोना महामारी के चलते एकजुट न हो इसलिए केक फॉर कोरोना वॉरियर’ का केक काटने का कार्यक्रम ऑनलाइन रखा गया गया है । इस कार्यक्रम में लोग ऑनलाइन शामिल होंगे।

70 kilo ka laddu on pm birthday

70 किलो के लड्डू का लगा भोग

तालिनाडु में प्रधानमंत्री के जन्मदिन के मौके पर कोयंबटूर में आज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कामची अम्मन मंदिर में 70 किलो के लड्डू का भोग लगाया।

वाराणसी में हुआ दीपदान 

वाराणसी में पीएम मोदी के 70वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर दीपदान के जरिए उनकी लंबी उम्र की कामना की गई.

pm

औरैया चला स्वछता अभियान 

यूपी के औरैया में बीजेपी विधायक रमेश दिवाकर ने जिला अस्पताल में अपने हाथों से सफाई की. चेन्नई में गरीबों को 70 गैस स्टोव बांटे गए. वहीं मणिपुर के इंफाल में बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जय पांडा ने पेड़ लगाया.

बीजेपी कार्यकर्ता आज कैसे मनाएंगे जन्मदिन

भारतीय जनता पार्टी  ने पीएम  मोदी के जन्मदिन के अवसर  पर हर मंडल में कम से कम सत्तर  जरूरतमंदों की सेवा करने के निर्देश दिए हैं. दिव्यांगों के लिए भी शिविर आयोजित कर उन्हें जरूरी उपकरण दिए जाएंगे. प्रत्येक जिले में प्रधानमंत्री की आयु के अनुसार सत्तर जगहों  पर स्वच्छता कार्यकर्म के तहत साफ सफाई का कार्यक्रम की जाएगी। इसके अलावा फलों का वितरण, अस्पतालों में मरीजों की देखभाल और रक्तदान के कार्यक्रम किया जायेगा।

 

 

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button