प्रयागराज : अतीक अहमद की तीन और संपत्तियों को कुर्क करने का आदेश जारी…

प्रयागराज : अतीक अहमद की तीन और संपत्तियों को कुर्क करने का आदेश जारी. डीएम भानु चंद्र गोस्वामी ने तीन संपत्तियों को गैंगेस्टर एक्ट के तहत कुर्क करने का आदेश जारी किया.

प्रयागराज पुलिस की तरफ से इन संपत्तियों को कुर्क करने के लिए जिलाधिकारी से मांगी गई थी अनुमति. आरोप है की इन संपत्तियों को अतीक अहमद ने अपने रसूख और बाहुबल के दम पर अवैध तरीके से अर्जित की है.

कुर्क होने वाली संपत्तियों में तीनों झूंसी थाना क्षेत्र की हैं. 25 सितंबर तक कुर्की की कार्रवाई करके जिलाधिकारी को भेजनी होगी रिपोर्ट.

साठ करोड़ के लागत की सात संपत्तियों को कुछ समय पहले ही प्रशासन ने कुर्क किया है. छः और संपत्तियों को कुर्क करने का आदेश कुछ दिन पहले ही जिलाधिकारी ने जारी किया था.

अब तक अतीक अहमद से जुड़ी चिन्हित 20 संपत्तियों में 16 को कुर्क करने का आदेश जारी हो चुका है.अतीक की चिन्हित बीस संपत्तियों में सात को कुर्क किया जा चुका है.

9 और संपत्तियों को कुर्क करने का आदेश जारी हो चुका है.चार संपत्तियों क़ो कुर्क करने की कार्रवाई की प्रक्रिया जिलाधिकारी के यहां लंबित है.अतीक से जुड़ी तीन संपत्तियों पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की जा चुकी है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button