प्रयागराज :अयोध्या बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के महंत नरेंद्र गिरि ने इस फैसले की खुशी जताते हुए कही यह बड़ी बात

प्रयागराज : अयोध्या बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में सीबीआई कोर्ट के फैसले का किया स्वागत।  साधु संतों की सबसे बड़ी संस्था अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने कोर्ट के इस फैसले का किया स्वागत।

कोर्ट के इस फैसले पर महंत नरेंद्र गिरी ने कहा इस फैसले से सभी सनातनियों और साधु-संतों में है खुशी। महंत नरेंद्र गिरि ने कहा राम के काज में कोई अपराध नहीं होता है,बाबरी विध्वंस घटना कोई पहले से सुनिश्चित करके नहीं की गयी थी. यह बात को सीबीआई कोर्ट ने भी स्वीकार किया है.

कोर्ट ने सभी आरोपियों को बरी कर दिया है क्योंकि किसी ने कोई अपराध नहीं किया था. मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम ने ही लोगों से यह काम कराया था। न्याय में हमेशा सत्य की जीत होती है.

महंत नरेंद्र गिरी ने कहा जो लोग न्यायालय में विश्वास नहीं करते हैं वह राष्ट्र द्रोही हैं. सीबीआई कोर्ट लखनऊ ने सुखद फैसला सुनाया है,सीबीआई कोर्ट लखनऊ ने सभी आरोपियों को बरी कर दिया है.

कोर्ट से बरी किए गए सभी लोगों को अखाड़ा परिषद ने दी बधाई। महंत नरेंद्र गिरी ने लोगों से कोरोना कॉल में घर में बैठकर खुशी मनाने और राम नाम का पाठ करने की अपील की।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button