प्रयागराज : 50 वर्ष से अधिक पुलिसकर्मियों के रिटायरमेंट पर ये बोले उप मुख्यमंत्री

Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya : उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने प्रधानमंत्री के जन्म दिवस सप्ताह के अवसर पर श्री राम वाटिका, कटरा मेें आयोजित कार्यक्रम में कुल 79 दिव्यांगजनों को कृत्रिम अंग/सहायक उपकरण का वितरण किया। इस दौरान केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि  50 वर्ष से अधिक पुलिसकर्मियों के रिटायरमेंट पर विचार कर रही है। 

साथ ही कर्मचारियों को संविदा पर रखने के सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहां उड़ाई जा रही अफवाह। उप मुख्यमंत्री  केशव प्रसाद मौर्य ने 79 दिव्यांगजनों को कृत्रिम अंग/सहायक उपकरणों का वितरण किया।

लखनऊ: सर्राफा दुकान मालिक अरुण कुमार के साथ लूट का प्रयास, पीट-पीटकर किया घायल

उप मुख्यमंत्री  केशव प्रसाद मौर्य ने 01 मोटराइज्ड ट्राईसाइकिल, 26 ट्राईसाइकिल, 15 वाकिंग स्टिक, 19 कान की मशीन, 07 व्हील चेयर, 10 जोड़ी वैशाखी एवं 01 ब्लाइण्ड स्टिक का वितरण किया। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में सरकार के द्वारा गरीबों की सहायता के लिए व्यापक कार्यक्रम चलाया जा रहा है।

डिप्टी सीएम ने कहा कि सरकार के द्वारा किसानों, नौजवानों, गरीबों के उत्थान के लिए सतत कार्य किये जा रहे है। उन्होंने कहा कि संविदा को लेकर सरकार के द्वारा न कोई ऐसी योजना बनायी गयी है और न ही आगे बनेगी

भू-माफिया रामप्रवेश यादव के विरूद्ध देवरिया पुलिस की बड़ी कार्यवाही

संविदा को लेकर जो अफवाएं फैलायी जा रही है, वे गलत है। माघ मेला के आयोजन के बारे में कहा कि यह एक धार्मिक अनुष्ठान है। इसका कोरोना के प्रोटोकाल का पालन करते हुए निर्विघ्न रूप से आयोजन होगा। अनुष्ठान को खण्डित नहीं होने दिया जायेगा।विधायक शहर उत्तरी- हर्षवर्धन वाजपेयी, सांसद प्रतिनिधि फूलपुर-दीपक पटेल सहित दिव्यांगजन उपस्थित रहे।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button