प्रियंका चतुर्वेदी ने दर्ज कराई शिकायत, ट्विटर पर मिली बेटी से रेप की धमकी

मुंबई। कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी की 10 वर्षीय बेटी को निशाना बनाते हुए एक ट्रोल ने अभद्र टिप्पणी की जिस पर उन्होंने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

कांग्रेस के कई नेताओं ने प्रियंका के खिलाफ ट्विटर हुए इस अभद्र व्यवहार की निंदा की और पार्टी की अपनी सहयोगी के प्रति एकजुटता दिखाई.

बेटी को बलात्कार की धमकी देने वाले के खिलाफ प्रियंका ने मुंबई के गोरेगांव थाने में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने कहा, ‘मैंने शिकायत दर्ज कराई है, पुलिस ने उचित कार्रवाई का भरोसा दिया है.’

View image on Twitter

View image on Twitter

Sanjay Nirupam

@sanjaynirupam

Condemn cyber criminals who threatened @priyankac19 and her daughter to rape her. @MumbaiPolice must book these criminals immediately.

इससे पहले ट्रोल के आपत्तिजनक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए प्रियंका ने कहा, ‘भगवान राम के नाम से ट्विटर हैंडल चलाकर, पहले तो मेरा गलत बयान लगाते हो, फिर मेरी बेटी के बारे में अभद्र टिप्पणी करते हो, कुछ शर्म हो तो चुल्लू भर पानी में डूब मरो, वरना तुम जैसे नीच सोच वाले इंसान को भगवान राम ही इसका सबक सिखाएंगे.’

प्रियंका ने कहा कि मुंबई पुलिस को इसके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए. कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने इसकी निंदा करते हुए कहा कि प्रियंका के बारे में अभद्र टिप्पणी करने वाले वही लोग हैं जिन्होंने कुछ दिनों पहले विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्रोल किया था. उन्होंने दावा किया कि इन ‘राक्षसों’ (ट्रोल) को बीजेपी ने तैयार किया और अब ये इनके लोगों को भी निशाना बना रहे हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button